main page

जब मिस वर्ल्ड बनने के बाद अमिताभ बच्चन की बहू ने मां के साथ जमीन पर बैठकर खाया था खाना, वायरल हुई तस्वीर

18 May, 2020 08:52:57 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही आज 46 साल की हो गई हैं लेकिन अपनी खूबसूरती के मामले में वह आज की होरोइनों को मात देती हैं। ऐश्वर्या के दुनिया में कोरोड़ों फैंस हैं, जो उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं। ऐश्वर्या बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेसेस में से में हैं। आज ऐश्वर्या जिस मुकाम पर उस पर पहुंच कर किसी को भी घमंड आ सकता है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही आज 46 साल की हो गई हैं लेकिन अपनी खूबसूरती के मामले में वह आज की होरोइनों को मात देती हैं। ऐश्वर्या के दुनिया में कोरोड़ों फैंस हैं, जो उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते हैं। ऐश्वर्या बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेसेस में से में हैं। आज ऐश्वर्या जिस मुकाम पर उस पर पहुंच कर किसी को भी घमंड आ सकता है।

Bollywood Tadka

 

लेकिन ऐश्वर्या में कोई घमंड नहीं हौ वह एकदम डाउन टू अर्थ हैं। इस बात का अंदाज आप ऐश की इस वायरल हुई तस्वीर से लगा सकते हैं। दरअशल, इन दिन ऐश्वर्या की ये तस्वीर वायरल हो रही है,जो  साल 1994 की है जब ऐश ने 'मिस वर्ल्‍ड' का खिताब अपने नाम किया था।  

Bollywood Tadka

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद ऐश को उनकी मां वृंदा राय के साथ जमीन पर बैठकर खाना खाया था। इस दौरान ऐश्वर्या के सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज देखा जा सकता है। बता दें कि मिस वर्ल्‍ड का क्राउन जीतने में न सिर्फ उनकी खूबसूरती बल्कि प्रेजेंस ऑफ माइंड और करुणा के भाव का भी योगदान रहा। इस काॅन्टेंस्ट में  87 देशों की कंटेस्‍टेंट्स ने हिस्‍सा लिया था, लेकिन 21 साल की ऐश्‍वर्या सबका दिल जीत ये खिताब अपने नाम किया। 

Bollywood Tadka

इस सवाल का जवाब दे ऐश्वर्या बनीं  मिस वर्ल्‍ड 

ऐश्‍वर्या से पूछा गया कि वह मिस वर्ल्‍ड में क्‍या क्‍वालिटीज देखती हैं? इसके जवाब में उन्‍होंने कहा कि आज तक जो भी मिस वर्ल्‍ड्स हुई हैं, उनके अंदर दया की भावना रही है। दया असहाय लोगों के लिए रही है, न कि सिर्फ उन लोगों के लिए जिनका अच्‍छा स्‍टेटस है।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ने आगे कहा था कि हमारे पास ऐसे लोग हैं जो उन बाधाओं से परे देख सकते हैं, जिसे इंसान ने स्थापित किया है- राष्ट्रीयता और रंग। हमें उनसे परे देखना होगा और यही चीज सही मिस वर्ल्ड बनाएगी। एक सच्‍चा इंसान, एक रियल इंसान।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खां' देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर थे। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।  ऐश्वर्या इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह बेटी आराध्या के साथ ज्यादा वक्त बिता रही हैं। आए दिन उन्हें पति अभिषेक और बेटी के साथ स्पाॅट किया जाता है। 


aishwarya rai Bachchanate foodlangarwinningmiss world crown1994Throwback Picturesabhishek bachchanBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...