main page

जब पांच साल पहले आलिया ने होने वाली ननंदों संग करवाया था स्टाइलिश फोटोशूट,वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीरें

Updated 12 May, 2020 02:27:22 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्मों के साथ कपूर फैमिली के साथ बढ़ रही नजदीकियों  की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। आलिया रणबीर कपूर संग अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।  हालांकि अपने बीच के रिश्तों को लेकर इन दोनों स्टार्स ने कभी भी मीडिया से खुलकर बात नहीं की। हाल ही में एक बार फिर आळिया कपूर परिवार को लेकर चर्चा में हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्मों के साथ कपूर फैमिली के साथ बढ़ रही नजदीकियों  की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। आलिया रणबीर कपूर संग अफेयर्स की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं।  हालांकि अपने बीच के रिश्तों को लेकर इन दोनों स्टार्स ने कभी भी मीडिया से खुलकर बात नहीं की। हाल ही में एक बार फिर आलिया कपूर परिवार को लेकर चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इस बार वजह कुछ और है। दरअसल, हाल ही में आलिया कपूर फैमिली की लाडली बेटियों और एक्ट्रेस करीना और करिश्मा कपूर के साथ एक मैगजीन फोटोशूट की तस्वीर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है।

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट और खुद मनीष मल्होत्रा भी नजर आ रहे हैं। यह इनकी पांच साल पुरानी तस्वीर है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा ने ये भी बताया है कि बतौर फैशन डिजाइर फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हए उन्होंने 25 साल पूरे हो गए हैं।

Bollywood Tadka

मनीष ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- 'सबसे शानदार, प्रतिभाशाली और पसंदीदा लड़कियां करिश्मा कपूर, करीना कपूर और आलिया भट्ट के साथ पोज। वोग इंडिया के कवर पेज के लिए पांच साल पहले का शूट। फिल्मों में 25 साल काम करने का जश्न मनाते हुए।' इंटरनेट पर आलिया की करिश्मा और करीना संग ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैष। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करिश्मा फिल्मों से दूर हैं। हालांकि उन्होंने हाल ही में डिजीटल प्लेटफाॅर्म पर डेब्यू किया है। वहीं करीना की बात करें तो वह 'लाल सिंह चड्ढा', 'तख्त' जैसी फिल्मों में दिखेंगी।आलिया के काम की बात करें तो वह 'ब्रह्मास्त्र','सड़क 2',  जैसी फिल्मों पर काम कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

alia bhattjoinedboyfriendranbir kapoorsisterkareena kapoor khankarisma kapoormagazine photoshootmanish malhotraBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...