main page

हाथ में पट्टी बांध ऋषि कपूर की बारात में शामिल हुए थे अमिताभ, शेयर की तस्वीर

08 May, 2020 10:46:41 AM

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के अचानक निधन ने पूरे देश को सदमा दे दिया। ऋषि का निधन 30 अप्रैल को हुआ था। उनके निधन से एक्टर अमिताभ बच्चन काफी दुखी हैं। वह अक्सर अपने दोस्त चिंटू को याद कर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर अमिताभ अपने जिगरी दोस्त यानी ऋषि को याद किया बिग बी ने ऋषि की शादी की कुछ यादें शेयर की हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के अचानक निधन ने पूरे देश को सदमा दे दिया। ऋषि का निधन 30 अप्रैल को हुआ था। उनके निधन से एक्टर अमिताभ बच्चन काफी दुखी हैं। वह अक्सर अपने दोस्त चिंटू को याद कर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर अमिताभ अपने जिगरी दोस्त यानी ऋषि को याद किया बिग बी ने ऋषि की शादी की कुछ यादें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

बिग बी अपनी फिल्म 'महान' के 37 साल पूरे होने के मौके पर एक ब्लॉग लिख रहे थे, जिसमें उन्होनें ऋषि कपूर कि शादी कि कुछ बातें बताई। उन्होनें लिखा-चेन्नई में एक फिल्म के गाने को शूट करने के दौरान वो गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिसकी वजह से उन्हें ऋषि की 'बारात’ में हाथों पर पट्टी बांधकर शामिल होना पड़ा था। 

Bollywood Tadka

बिग बी ने बिग बी ने 'महान' फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि इस गाने में एक्शन रोल करते हुए उन्हें रस्सी के सहारे नीचे स्लाइड करते हुए आना था। इसी दौरान उनके हाथ में गंभीर रूप से चोट लग गई थी। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गयाऔर हाथ में टांके लगे जिसकी वजह से पट्टी बांधनी पड़ी थी।

Bollywood Tadka

उसी दिन उन्हें ऋषि और नीतू कपूर की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई के लिए भी निकलना था इसलिए वो ऋषि कि शादी में भी हाथ पर पट्टी लगाए दिखे थे। ऋछि की शादी से सामने आई इस तस्वीर में अमिताभ ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है और पिंक कलर कि पगड़ी बांध रखी है। वहीं, उनके हाथों में पट्टी बंधा हुआ भी दिखा रहा है। एक पिक्चर में ऋषि कपूर के अंकल शम्मी कपूर भी ग्रीन कलर का सूट पहने बिग बी के साथ खड़े दिख रहे है। बता दें कि उनके निधन के बाद उनके करीबी और जिगरी दोस्त अमिताभ बच्चन काफी टूट गए हैं। दोनो ने साथ में कई  फिल्मों में काम किया है।


amitabh bachchanattendedfriendrishi kapoorneetu kapoorweddingbandaged handBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...