main page

जब रेखा के लिए भद्दा कमैंट सुन आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे अमिताभ, कर दी थी शख्स की पिटाई

06 June, 2020 09:05:10 AM

बॉलीवुड के कई स्टार्स ऑनस्क्रीन के साथ ऑफस्क्रीन में भी अपने लव को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। ऐसी ही प्रेम कहानियों में एक थी अमिताभ और रेखा की अलहद प्रेम कहानी। सोशल मीडिया पर आज भी अमिताभ और रेखा के अफेयर की गपशप चलती रहती है। कुछ साल पहले कुछ ऐसा ही किस्सा हुआ था, जब अमिताभ रेखा पर किए भद्दे कमैंट को लेकर आपे से बाहर हो गए थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के कई स्टार्स ऑनस्क्रीन के साथ ऑफस्क्रीन में भी अपने लव को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। ऐसी ही प्रेम कहानियों में एक थी अमिताभ और रेखा की अलहद प्रेम कहानी। सोशल मीडिया पर आज भी अमिताभ और रेखा के अफेयर की गपशप चलती रहती है। कुछ साल पहले कुछ ऐसा ही किस्सा हुआ था, जब अमिताभ रेखा पर किए भद्दे कमैंट को लेकर आपे से बाहर हो गए थे। चलिए बताते है क्या हुए था दरअसल..

Bollywood Tadka
ये बात है सन् 1977 की जब अमिताभ बच्चन और रेखा जयपुर में फिल्म 'गंगा की सौगंध' की शूटिंग कर रहे थे। उस समय अमिताभ और रेखा अपने अफेयर की अफवाहों को लेकर चर्चा में आ गए थे।

Bollywood Tadka
उन दिनों शूटिंग के दौरान स्टार्स की एक्टिंग देखने को लिए काफी भीड़ जमा हो गई थी। तभी उस भीड़ में से एक व्यक्ति ने रेखा पर भद्दा कमैंट किया था। उस इंसान को कई बार चेताया गया, लेकिन वो नहीं माना। इस पर अमिताभ को गुस्सा आ गया और वो आपे से बाहर हो गए। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन ने उस शख्स की पिटाई कर दी थी। फिर इस घटना के बाद अमिताभ और रेखा के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी होने लग गए। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अमिताभ अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को लेकर सुर्खियों में हैं। लॉकडाउन के कारण इस फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना भी अहम भूमिका में हैं। 

Bollywood Tadka


Amitabh bachchanbeatenman forpassing uglycommentsRekhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...