main page

जब विवाद में फंसी बहू ऐश्वर्या के लिए ढाल बने थे ससुर अमिताभ, यूं की थी बिग बी ने बोलती बंद

27 May, 2020 01:15:47 PM

कोरोना की वजह से दुनियाभार में दहशत फैली हुई है। इस वायरस को कम करने के लिए भारत में 31 मई कर लाॅकडाउन किया गया है। आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी घरों में कैद हैं। ऐसे में सोशल साइट पर अपनी कुछ थ्रो बैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं इंटरनेट पर भी इन स्टार्स से जुड़े किस्से सामने आ रहे हैं।

मुंबई: कोरोना की वजह से दुनियाभार में दहशत फैली हुई है। इस वायरस को कम करने के लिए भारत में 31 मई कर लाॅकडाउन किया गया है। आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी घरों में कैद हैं। ऐसे में सोशल साइट पर अपनी कुछ थ्रो बैक तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं इंटरनेट पर भी इन स्टार्स से जुड़े किस्से सामने आ रहे हैं। इसी बीच बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से जुड़ा एक किस्सा सोशल साइट पर वायरल हो रहा है,जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी बन गई थी।

Bollywood Tadka

यह बात साल 2011 की है। इस विवाद में के चपेटे में आए थे बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर मधुर भंडारकर आए थे। दरअसल, ये विवाद फिल्म हीरोइन को लेकर था। दरअसल, मधुर ने ऐश के साथ अपना ड्रीम प्रोजेक्ट साइन किया था। दोनों साथ में फिल्म बनाने जा रहे थे। ऐश ने फिल्म साइन कर दी थी लेकिन एक बहुत जरूरी बात डायरेक्टर को नहीं बताई, जो थी उनकी  उनकी प्रेग्नेंसी की बात।इसके बाद जो हुआ उससे ऐश की हर तरफ बदनामी जरूर हुई थी।

Bollywood Tadka

ऐश ने कुछ दिनों की शूटिंग करने के बाद उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। जिससे गुस्साएं मधुर भंडारकर ने ऐश्वर्या राय पर कई आरोप लगाए। डायरेक्टर ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर छुपाकर फिल्म की शूटिंग शुरू कि है ये उनका बहुत ही खास प्रोजेक्ट था, जिसका नुकसान अब मुझे झेलने पड़ा रह है। 

Bollywood Tadka

ऐश को लेकर मधु ने दिया था ऐसा बयान

मधुर भंडारकर ने कहा था कि अगर शूटिंग शुरू होने से पहले ही ऐश्वर्या अपनी हेल्थ इश्यू के बारे में बता देती तो ये सब नहीं होता। हमें ये जानकारी न्यूज चैनल से मिली थी कि ऐश प्रेग्नेंट है और नवंबर उनकी ड्यू डेट है। मैं इस फिल्म के लिए पिछले डेढ़ साल से काम कर रहा हूं और इसका मुझे भारी नुकसान हुआ है। ऐश्वर्या के इस फैसले के बाद मेरे ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया था।

Bollywood Tadka

 

मैं लगभग 8 दिनों तक अपने ऑफिस नहीं गया था क्योंकि कई लोगों की रोजी-रोटी इस फिल्म से जुड़ी हुई थी लेकिन अब मैंने महसूस किया कि सच कहा जाना चाहिए। बता दें कि बाद में इस फिल्म में करीना कपूर खान को साइन किया गया था। 

Bollywood Tadka

 

अभिताभ बच्चन ने दिया डायरेक्टर को जवाब

मधुर भंडारकर के इन आरोपो के बाद ऐश्वर्या राय के ससुर और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर को जवाब दिया। अमिताभ ने इस पूरे विवाद को शांत करते हुए कहा कि जब ऐश्वर्या ने फिल्म साइन की थी तब वह शादीशुदा थी तो क्या आपका ये कहना है कि एक्ट्रेस को शादी ही नहीं करना चाहिए या फिर उन्हें बच्चे पैद करने की इजाजत नहीं है। मुझे नहीं लगता कि किसी भी फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में ऐसे नियम होने चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऐश ने बेटी आराध्या के पैदा होने के बाद कमबैक किया था। उन्होंने फिल्म जज्बा और सरबजीत और ऐ दिल है मुश्किल में काम किया। ऐश इन दिनों फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।  


amitabh bachchanfather in lawjustifiedaishwarya rai bachchanpregnancy controversiesmadhur bhandarkarheroineBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...