main page

एक बार फिर अमिताभ बच्चन का हुआ रेखा से सामना, जब आलिया के सामने कैटरीना से टकराए रणबीर

Updated 03 September, 2019 04:54:30 PM

श्री गणेश चतुर्थी के मौके पर देश के अरबतियों में शुमार उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर पर सोमवार को भव्य पूजा का आयोजन किया गया था।

बॉलीवुड तड़का टीम.   श्री गणेश चतुर्थी के मौके पर देश के अरबतियों में शुमार उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर पर सोमवार को भव्य पूजा का आयोजन किया गया था। इस पूजा में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे भी वहां पहुंचे थे। इस दौरान ऐसा लग रहा था जैसे किसी शादी का जलसा चल रहा हो। हालांकि, इस बीच कुछ ऐसा भी हुआ जो बॉलीवुड के दीवानों को गुदगुदाने के लिए काफी है। आइए, जानते हैं अंबानी की पार्टी में जब कैटरीना का हुआ रणबीर से सामना और अमिताभ का रेखा से...

Bollywood Tadka

 

अंबानी हाउस में हुई गणपति पूजा में अमिताभ बच्चन एक्ट्रेस पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन के साथ नजर आए। इसी दौरान रेखा भी वहां पहुंच गई। रेखा कांजीवरम साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि अमिताभ और रेखा किसी ईवेंट में साथ नजर आए। इसके पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है। 

Bollywood Tadka

 

अमिताभ और रेखा की तरह ही बॉलीवुड की एक और जोड़ी भी ब्रेकअप के बाद साथ नजर आई। जी हां, जहां रणबीर कपूर एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ दिखाई दिए। वहीं, रणबीर का सामना भी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से हुआ।   

 

Bollywood Tadka

Katrina kaif Images 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

amitabh bachchanrekhakatrina kaifalia bhattranbir kapoorbollywoodentertainmentneeta ambani

loading...