main page

अरुण जेटली के भतीजे-भतीजी को मिला था शो में कपल बनने का ऑफर, बेटी की शादी में जुड़े थे ये स्टार्स

Updated 24 August, 2019 03:22:54 PM

अक्षय डोगरा और रिद्धि डोगरा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। इनके परिचय के साथ एक बात और जुडी है कि ये दोनों ही पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली के रिश्तेदार हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। इंडियन टेलीविजन के जाने माने चेहरे अक्षय डोगरा और रिद्धि डोगरा आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। इनके परिचय के साथ एक बात और जुडी है कि ये दोनों ही पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली के रिश्तेदार हैं। आज हम आपको पूर्व मंत्री के इन भतीजों के बारे में एक दिलचस्प बात बताएंगे।

Bollywood Tadka
एक अख़बार से बात करते हुए, रिद्धि डोगरा ने यह कहते हुए सबको चौंका दिया था कि उनको अपने ही भाई के साथ कपल बनने का ऑफर आया। इसलिए, मैंने तुरंत मना कर दिया।" 

Bollywood Tadka
अक्षय ने कहा, "रिधि और मैं एक साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं, लेकिन एक कपल के रूप में नहीं। ऐसा नहीं था कि मेकर्स को ये नहीं पता हो कि हम भाई बहन हैं। फिर भी, उन्होंने हमें अपना शो पेश करने के बारे में बिलकुल नहीं सोचा।"

Bollywood Tadka

इसके अलावा ये दोनों सितारे अपने चाचा अरुण जेटली के चुनाव प्रचार में अमृतसर भी गए थे। जेटली की बेटी की शादी में भी कई स्टार्स आए थे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Arun JaitleyAkshay DograRidhi DograBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsEntertainment newsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...