main page

फ़िल्मी कहानी जैसी है बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी, Ex वाइफ से कहा था 'श्रीदेवी से प्यार करता हूं'

03 September, 2019 04:31:05 PM

बोनी कपूर और श्रीदेवी की प्रेम कहानी हमारे दिलों में हमेशा बनी रहेगी। दो दशकों के बाद भी मजबूत रिश्ता और एक शानदार केमिस्ट्री  के साथ ये रिश्ता बी-टाउन में सबसे सम्मानित जोड़े में से एक था।

बॉलीवुड तड़का टीम। बोनी कपूर और श्रीदेवी की प्रेम कहानी हमारे दिलों में हमेशा बनी रहेगी। दो दशकों के बाद भी मजबूत रिश्ता और एक शानदार केमिस्ट्री  के साथ ये रिश्ता बी-टाउन में सबसे सम्मानित जोड़े में से एक था। इंडिया टुडे वुमन समिट 2013 में, बोनी कपूर से जब पूछा गया कि उन्हें श्रीदेवी से प्यार कैसे हुआ, तब बोनी कपूर ने बताया, "इस सब्जेक्ट पर बात करने में बहुत मज़ा आता है और यही वह चीज है जिसके बारे में वो चाहती थी कि मैं बात नहीं करूँ। लेकिन, फिर भी, मैं यह सब फिर से कहने का प्रयास करूँगा। क्योंकि ऐसा करके मैं उन मूमेंट्स और प्यार को फिर से जी पाता हूं। ऐसा पहली बार हुआ जब मैंने उनको ऑनस्क्रीन देखा। यह संभवत: 70 के दशक के अंत में था जब मैंने एक तमिल फिल्म देखी। मैंने खुद से कहा कि यही वो लड़की है जिसे मैं अपनी फिल्म में लेना चाहूंगा। 

Bollywood Tadka, boney kapoor and sridevi

बोनी ने खुलासा किया कि वह एक फिल्म शुरू करने की प्रक्रिया में थे जिसके लिए वह ऋषि कपूर को को लेने पर विचार कर रहे थे। लेकिन ऋषि से पूछने से पहले, उन्होंने श्रीदेवी से पूछ लिया कि क्या वह इस रोल को करेंगी।

Bollywood Tadka, boney kapoor and sridevi

बोनी ने खुलासा किया कि श्रीदेवी उनके दिमाग से कभी नहीं उतरीं और उन्होंने आखिरकार उन्हें मिस्टर इंडिया के लिए साइन कर लिया। उन्होंने कहा कि जब वह सेट पर गए और पहली बार उनसे मिले, तो यह लगभग एक सपने के सच होने जैसा था। उन्होंने खुलकर बताया कि श्रीदेवी उस समय सबसे अधिक वेतन पाने वाली एक्ट्रेस थीं और उनकी माँ ने उन्हें दस लाख रूपए लेने को कहा जिसको लेकर कपूर ने कहा, "नहीं, मैं उसे ग्यारह लाख रुपये दूंगा। इस तरह मैं उनकी मां के करीब गया।"

Bollywood Tadka, boney kapoor and sridevi

बोनी ने खुलासा किया, "मैं तब शादीशुदा था और मैंने अपनी एक्स वाइफ को बता दिया था कि मैं श्रीदेवी के साथ प्यार में हूं।" उन्होंने यह भी कहा कि वह श्रीदेवी की तरफ से लगातार आकर्षित थे और उनकी देखभाल तब भी करते थे जब वह दूसरी फिल्मों की शूटिंग करती थी और धीरे-धीरे, श्रीदेवी को भी एहसास हो गया था कि उन्हें उनकी कितनी परवाह है।

Bollywood Tadka, boney kapoor and sridevi

श्रीदेवी के निधन के बाद भी, बोनी कपूर उनके साथ प्यार में हैं। कोई इंटरव्यू, प्रेस कॉन्फ्रेंस या मीडिया इंटरेक्शन ऐसा नहीं जाता है, जहां बोनी  अपनी प्यारी पत्नी के बारे में बात नहीं करते हैं। हालाँकि श्रीदेवी असामयिक मृत्यू को प्राप्त हो गईं, लेकिन उनकी जोड़ी हमेशा अमर और यादगार रहेगी।


Boney Kapoorex-wifeSrideviArjun KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news
loading...