main page

Adorable:'जब सब कुछ बहुत अद्भुत था और जीवन बहुत सरल' शहनाज ने कही दिल छू जाने वाली बात, बचपन की तस्वीर पर खूब लुटाया प्यार

Updated 04 March, 2022 11:59:04 AM

''बिग बाॅस 13'' फेम शहनाज गिल अब पंजाब की कैटरीना से ''हिंदुस्तान की शहनाज गिल'' बन चुकी हैं। शहनाज करोड़ों लोगों के दिलों में बसती हैं। यही वजह है कि उनके हर कदम पर  फैंस की नजर होती है। शहनाज के हर कदम पर फैंस की नजर होती है। इतना ही नहीं आए दिन उनके नाम का कोई ना कोई ट्रेंड ट्विटर पर छाया रहता है। हाल हीमें शहनाज ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल अब पंजाब की कैटरीना से 'हिंदुस्तान की शहनाज गिल' बन चुकी हैं। शहनाज करोड़ों लोगों के दिलों में बसती हैं। यही वजह है कि उनके हर कदम पर  फैंस की नजर होती है।  

Bollywood Tadka

शहनाज के हर कदम पर फैंस की नजर होती है। इतना ही नहीं आए दिन उनके नाम का कोई ना कोई ट्रेंड ट्विटर पर छाया रहता है। हाल हीमें शहनाज ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

ये तस्वीर शहनाज के बचपन की है जिसमें वह  बेहद क्यूट दिख रही हैं। बचपन की इस तस्वीर में शहनाज ने डेनिम ड्रेस पहनी है। बॉबी हेयरकट पर हेयर बैंड लगाया है। वो कैमरे के सामने देखकर क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर को शेयर कर शहनाज ने लिखा-'जब सब कुछ बहुत अद्भुत था और जीवन बहुत सरल था!!"

Bollywood Tadka

शहनाज गिल के इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक फैन ने लिखा-'मेरी मम्मी हमशा 1 साइज बड़े कपड़े पहनाती थी। आपकी तस्वीर देख के लगता की परमिंदर आंटी भी वही थी बचत के मामले में।' 

Bollywood Tadka

एक ने लिखा-'वैसे कुल्लू की मोटी ....एक बात बताओ ....ये ट्विनिंग का प्रोग्राम क्या दोनों बचपन से ही सेटिंग कर लिए थे क्या... कितना प्यारा लग रहे हो दोनों ....सच में गॉड गिफ्टेड खूबसूरत आत्माएं दोनों हैं।'

Bollywood Tadka

शहनाज गिल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉप्युलर थीं, लेकिन रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' उनके लिए टर्निंग प्वॉइंट रहा। इस शो में उनका चुलबुला अंदाज और कॉमेडी, ऑडियंस को पसंद आया। सिद्धार्थ शुक्ला संग क्यूट नोंकझोंक ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया। दोनों को 'सिडनाज' नाम मिला। लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज बुरी तरह टूट गईं।

Bollywood Tadka

 सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। कुछ महीने बाद वो धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर ऐक्टिव तो हुईं, लेकिन अभी भी कम से कम ही पोस्ट करती हैं, लेकिन उनके लिए लोगों की दीवानगी ऐसी है कि वो कुछ भी शेयर करती हैं, वो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। 

Content Writer: Smita Sharma

Shehnaaz GillchildhoodPictureSidharth ShuklaSidNaazBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...