main page

Video: जब चलते-चलते फर्श पर गिर गई काजोल, तमाम बॉडीगार्ड्स भी नहीं पाए बचा

Updated 22 June, 2018 10:23:07 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें काजोल तमाम बॉडीगार्ड्स के सुरक्षा घेरे के बीच चल रहीं थी कि अचानक फर्श पर फिसलकर गिर पड़ती हैं। वह अपने बाजू में चल रहे गार्ड की शर्ट पकड़कर संभलने की कोशिश करती हैं लेकिन नाकाम रहती हैं। जानकारी के मुताबिक वीडियो किसी इवेंट का है जिसमें शरीक होने काजोल जा रही थीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें काजोल तमाम बॉडीगार्ड्स के सुरक्षा घेरे के बीच चल रहीं थी कि अचानक फर्श पर फिसलकर गिर पड़ती हैं। वह अपने बाजू में चल रहे गार्ड की शर्ट पकड़कर संभलने की कोशिश करती हैं लेकिन नाकाम रहती हैं। जानकारी के मुताबिक वीडियो किसी इवेंट का है जिसमें शरीक होने काजोल जा रही थीं।

 


वीडियो को महज 2 घंटे के भीतर तकरीबन 10 हजार लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल एनिमेटेड फिल्म इनक्रेडिबल्स-2 में नजजर आने वाली हैं। फिल्म 22 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। एक समाचार एजेंसी से बातचीत में काजोल ने कहा कि वह जाहिर तौर पर कोई हॉलीवुड फिल्म करना चाहेंगी यदि उन्हें इसका मौका मिले। उन्होंने कहा, "मेरे मन में कोई विशेष जेनर नहीं है, और निर्भर करता है कि किसी फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे आकर्षित करती है या नहीं। मैं वैसी स्थिति में भी वही सवाल पूछना चाहूंगी जो मैं किसी भारतीय फिल्म का चुनाव करने से पहले पूछती हूं।

:

kajolfloorfell downvideo viral

loading...