main page

नेपोटिज्म पर कई बार करण जौहर संग पंगा ले चुकी हैं कंगना, सुशांत के सुसाइड के बाद वायरल हुआ वीडियो

Updated 17 June, 2020 04:16:53 PM

एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड करने के बाद बॉलीवुड पर कई सलाव खड़े हो रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग सलमान खान, शाहरुख खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर को एक्टर के प्रति नकली शोक प्रकट करने पर जमकर ट्रोल कर रहे। सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटिज्म  का मुद्दा गर्म हो गया है।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड करने के बाद बॉलीवुड पर कई सलाव खड़े हो रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग सलमान खान, शाहरुख खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर को एक्टर के प्रति नकली शोक प्रकट करने पर जमकर ट्रोल कर रहे। सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटिज्म  का मुद्दा गर्म हो गया है।

Bollywood Tadka

इसी बीच कंगना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2017 का है जब कंगना सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो काॅफी विद करण में पहुंची थीं। इस दौरान कंगना ने फिल्ममेकर पर नेपोटिजम को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। साथ ही उन्होंने करण को टारगेट करते हुए कहा था कि वह नए चेहरों को मौका नहीं देते। एक सवाल के जवाब पर कंगना ने करन को साफ कहा कि वह बॉलिवुड में भाई-भतीजावाद के मुखिया हैं।

Bollywood Tadka

कंगना ने यह भी बताया कि अगर कभी उनके ऊपर कोई बायोपिक बने तो करण जौहर उस फिल्म में क्या रोल निभाएंगे। कंगना ने कहा-अगर उन पर कोई बायोपिक बनेगी तो करण उसमें एक ऐसे परंपरावादी निर्देशक की भूमिका निभाएंगे जो इंडस्ट्री में आए लोगों के प्रति असहनशील भावना रखता है और जिसके अंदर भाई-भतीजावाद की भावना कूट-कूट कर भरी हो। वो ऐसा मुखिया है जौ काफी घमंडी है।

Bollywood Tadka

कंगना का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस कंगना के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद कंगना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कंगना ने सुशांत के सुसाइड को एक प्लान मर्डर करार कर दिया था। 

 

: Smita Sharma

kangana ranautkaran joharflag bearernepotismvideo viralsushant singh rajputBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...