main page

नशे की हालत में अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे Kapil Sharma! कर दी थी इतनी बड़ी गलती

Updated 12 March, 2023 11:55:53 AM

आपकी अदालत शो में कपिल शर्मा स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें लाइफ के डार्क फेज के बारे में भी बात की।

मुंबई। कपिल शर्मा देशभर में अपनी कॉमेटी को लेकर काफी मशहूर है। कपिल कॉमेडी के साथ-साथ एक्टिंग और सिंगिंग में भी कमाल दिका चुके हैं। जल्द ही कपिल की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने एक मजेदार किस्सा शेयर किया जब वे शराब पीकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने पहुंच गए थे।

आपकी अदालत शो में कपिल शर्मा स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इस दौरान उन्हें लाइफ के डार्क फेज के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब वो काफी लो फील कर रहे थे। लोगों को उनके जोक्स पर हंसी नहीं आ रही थी। इन सबसे बचने के लिए उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया था। अजय देवगन ने एक बार शूट भी कैंसिल कर दी थी। ऐसा लगता है कि सुपरस्टार समझ गए थे कि कपिल शर्मा एक बुरे दौर से गुजर रहे हैं और उन पर गुस्सा नहीं हुए।

एक बार शाह रुख खान उनसे मिलने आए और उन्हें अपने साथ ड्राइव पर ले गए। उन्होंने कपिल शर्मा को इससे बाहर निकलने के लिए समझाने की कोशिश की। 

एक और किस्सा कपिल ने सुनाया, कहा जब फिरंगी रिलीज होने वाली थी, अमिताभ बच्चन फिल्म के लिए वॉयस ओवर कर रहे थे। उन्हें उस स्टूडियो में जाना था जहां डबिंग चल रही थी। कपिल शर्मा ने कहा कि वह गिन्नी चतरथ के साथ स्टूडियो गए थे। सुबह के 8 बज रहे थे और वह पहले से ही दो पेग पीकर आए थे। अमिताभ बच्चन ने फिरंगी का वॉयस ओवर खत्म कर लिया था और अपनी फिल्म के लिए डबिंग कर रहे थे।

अमिताभ बच्चन के स्टाफ ने उन्हें अंदर जाने से मना किया, लेकिन कपिल जिद पर अड़े थे। कपिल शर्मा का कहना है कि उन्होंने गिन्नी चतरथ को उनकी 'बहू' के रूप में पेश किया था। अमिताभ बच्चन भी शॉक्ड रह गए क्योंकि उन्होंने गिन्नी को कभी देखा या उसके बारे में सुना नहीं था। बाद में, उन्होंने माफी मांगी।"

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kapil Sharmacomediankapil sharma showamitabh bachchan

loading...