main page

काफी विद करणः 'आर यू इंटरस्टेड इन सारा' के सवाल पर यूं ब्लश करते दिखे कार्तिक

Updated 10 February, 2019 03:33:50 PM

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में करण जौहर के शो ''कॉफी विद करण'' में पहुंचे। शो में कार्तिक के साथ कृति सेनन में भी थीं। इस शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन से करण सवाल करते दिख रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे। शो में कार्तिक के साथ कृति सेनन में भी थीं। इस शो के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन से करण सवाल करते दिख रहे हैं। शो में करण ने कार्तिक से सारा अली खान के बारे में भी पूछा। दरअसल, करण ने रैपिड फायर राउंड में कार्तिक से कई सवाल पूछे।

 

 

करण ने कार्तिक से पूछा कि आर यू इंटरस्टेड इन सारा अली खान तो कुछ देर के लिए कार्तिक भी शरमा गए। उनके चेहरे की स्माइल से समझ आ रहा था कि वो ब्लश कर रहे हैं।

 

 Bollywood Tadka

कार्तिक के फैंन्स पेज ने भी किया था सवाल


बीते दिनों कार्तिक के फैंन्स पेज पर उनसे किसी ने पूछ लिया कि सारा अली खान और अनन्या पांडेय में उनका फेवरेट कौन है तो उन्होंने बड़ी स्मार्टली जवाब दिया था- ''जिनका मैं फैन हूं।'' फिल्म लुका छिपी की बात करें तो इस फिल्म के जरिए दोनों लिव-इन-रिलेशन का मुद्दा उठाते नजर आएंगे। दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसको प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी। 
 

: Smita Sharma

karan johar hindi newskartik aryaan hindi newssara ali khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...