main page

Jab We Met: जब सालों बाद आपस में टकराई टीवी की 'कमोलिका' और 'प्रेरणा'  तो बनी कुछ ऐसी तस्वीर

Updated 15 February, 2021 08:26:25 AM

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया को एकता कपूर के सीरियल ''कसौटी जिंदगी'' के जरिए घर घर में फेमस हो गईं। शो में जहां श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का किरदार निभाया तो वहीं उर्वशी शो में वैंप कमोलिका के रोल में थीं। उर्वशी और श्वेता के रोल्स आज भी लोगों के दिलों में बसे हैं। हाल ही में एक इवेंट में टीवी की प्रेरणा और कमोलिका सालों बाद आमने सामने आईं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में श्वेता ब्लैक ड्रेस में स्टाइलिश लुक में दिखी।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उर्वशी ढोलकिया को एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी' के जरिए घर घर में फेमस हो गईं। शो में जहां श्वेता तिवारी ने प्रेरणा का किरदार निभाया तो वहीं उर्वशी शो में वैंप कमोलिका के रोल में थीं।

Bollywood Tadka

उर्वशी और श्वेता के रोल्स आज भी लोगों के दिलों में बसे हैं। हाल ही में एक इवेंट में टीवी की प्रेरणा और कमोलिका सालों बाद आमने सामने आईं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में श्वेता ब्लैक ड्रेस में स्टाइलिश लुक में दिखी। वहीं उर्वशी ब्लैक साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग दिख रही हैं। दोनों ने इस दौरान खूब मस्ती की और एक साथ कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि उर्वशी कसौटी की कोमोलिका से लेकर कभी सौतन, कभी सहेली जैसी कई हिट टीवी शोज के जरिए सालों से दर्शकों के दिलों पर राज करती आ रही है। वहीं श्वेता भी कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। दोनों बिग बाॅस में भी मजर आ चुकी हैं। श्वेता और उर्वशी ने अपने अपने सीजन की ट्राॅफी भी जीती थी। 

Bollywood Tadka
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Komolikaurvashi dholakiametPrernashweta tiwariIndian Television Academy Awards 2021Bollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...