main page

अपने ही बेटे राहुल पर भरोसा नहीं करते महेश भट्ट, सरेआम बेटे ने लगाया थे पिता पर गंभीर आरोप

14 September, 2020 08:21:38 AM

फिल्मेकर महेश भट्ट की लाइफ काफी विवादों में रही है। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से तो महेश भट्ट काफी चर्चा में आ गए। उनपर सुशांत को काम से दूर रखने के आरोप लगाते रहे हैं तो कभी रिया के साथ उसके रिश्ते को लेकर, कभी रिया-सुशांत के रिश्ते में अनधिकृत प्रवेश को लेकर  लेकिन एक मामला ऐसा भी है जो महेश भट्ट से निजी तौर पर जुड़ा हुआ है।

मुंबई: फिल्मेकर महेश भट्ट की लाइफ काफी विवादों में रही है। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से तो महेश भट्ट काफी चर्चा में आ गए। उनपर सुशांत को काम से दूर रखने के आरोप लगाते रहे हैं तो कभी रिया के साथ उसके रिश्ते को लेकर, कभी रिया-सुशांत के रिश्ते में अनधिकृत प्रवेश को लेकर  लेकिन एक मामला ऐसा भी है जो महेश भट्ट से निजी तौर पर जुड़ा हुआ है।

Bollywood Tadka

ये मामला उनके बेटे से जुड़ा है। एक समय था जब भट्ट को अपने ही बच्चे के हमले का सामना करना पड़ा।  महेश भट्ट के इकलौते बेटे राहुल भट्ट ने अपने पिता पर कई आरोप लगाए थे।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि महेश भट्ट के चार बच्चे हैं। उनकी बेटी पूजा भट्ट और राहुल भट्ट पहली पत्नी किरण भट्ट से हुए थे। इसके बाद दूसरी पत्नी सोनी राजदान से उन्हें आलिया भट्ट और दूसरी बेटी शाहीन भट्ट हुई हैं।

 

Bollywood Tadka

राहुल ने साल 2012 में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था- 'मेरे पापा ने कभी मुझे अपना बेटा माना ही नहीं। ये पिता के साथ मेरे रिलेशनशिप का सच है। राहुल ने यह भी कहा था कि उन्हें गाइड करने के लिए कभी उनके पास पिता नहीं थे।राहुल ने कहा था- 'मेरे पिता मेरे साथ काफी अलग थे। उन्होंने हमेशा मेरे साथ गलत बिहेव किया। मेरे पिता ने कभी मुझे अपने बेटे के जैसे नहीं देखा।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं महेश के बेटे के नाम को लेकर भी काफी ज्यादा विवाद हुआ था। राहुल ने यह भी कहा था कि महेश उनका नाम मोहम्मद रखना चाहते थे लेकिन उनकी मां ने जिद्द करके उनका नाम राहुल रखा। राहुल ने कहा था,  अगर मिस्टर भट्ट खुद को अच्छा मुस्लिम समझते तो वह अपने सारे बच्चों के साथ एक जैसा बिहेव करते।' बता दें कि राहुल एक फिटनेस ट्रेनक हैं। वह बिग बॉस 4 में भी नजर आ चुके हैं। 
 


mahesh bhattsonrahul bhattlashedsushant singh rajjputrhea chakrabortyalia bhattBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...