main page

Viral Pictures: प्रेग्नेंट वाइफ संग करणवीर बोहरा ने करवाया था अंडरवॉटर फोटोशूट,बेबी बंप को Kiss करता दिखा एक्टर

Updated 02 February, 2021 01:27:30 PM

टीवी की एक्टर करणवीर बोहरा के घर में हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी हैं।  करणवीर तीसरी बेटी के पिता बने हैं। आए दिन वह बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच कणवीर की पत्नी टीजे के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं।

मुंबई: टीवी की एक्टर करणवीर बोहरा के घर में हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी हैं।  करणवीर तीसरी बेटी के पिता बने हैं। आए दिन वह बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच कणवीर की पत्नी टीजे के साथ कुछ तस्वीरें सामने आईं।

Bollywood Tadka

ये तस्वीरें टीजे की प्रेग्नेंसी के दौरान की हैं। जब कपल ने अंडरवाटर फोटोशूट करवाया था।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में टीजे ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं। वह पानी में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं करणवीर पत्नी के पेट पर किस कर रहे हैं। कुछ तस्वीरों में करणवीर और टीजे अपनी बेटियों बेला और वियाना नजर आ रही हैं। कपल की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि करणवीर अब तीन बेटियों के पिता हैं।टीजे सिद्धू ने कनाडा में बच्ची को जन्म दिया। इससे पहले उनकी दोनों बेटियां जुड़वा पैदा हुई थीं। करणवीर बोहरा ने 3 नवंबर 2006 टीजे सिद्धू संग शादी की थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो करण ने स्टार प्लस के सीरियल 'शरारत' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने धुव्र का किरदार निभाया था।इसके अलावा करण 'कसौटी जिंदगी' , 'दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भव:', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। करण बाॅलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Teejay Sidhuunderwaterphotoshoothubbykaranvir bohraLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...