main page

जब सरोज खान के सामने शाहरुख ने लगाया था काम न करने का बहाना तो मास्टर जी ने जड़ दिया था थप्पड़

03 July, 2020 03:39:04 PM

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने 3 जुलाई को दुनिया को अलविदा दिया। उनके निधन के बाद  बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। स्टार्स उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सांत्वना दे रहे हैं और उनसे जुड़ी यादों को ताजा कर रहे हैं। सरोज खान ने 40 साल से ज्यादा के करियर के दौरान लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ने 3 जुलाई को दुनिया को अलविदा दिया। उनके निधन के बाद  बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। स्टार्स उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सांत्वना दे रहे हैं और उनसे जुड़ी यादों को ताजा कर रहे हैं। सरोज खान ने 40 साल से ज्यादा के करियर के दौरान लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी है। सरोज खान ने अपने करियर के दौरान शाहरुख खान, काजोल, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी और करीना कपूर जैसे कई स्टार्स को कोरियोग्राफ किया है। वहीं शाहरुख खान से जुड़ा हुआ उनका एक दिलचस्प किस्सा भी है।

Bollywood Tadka


किंग खान ने इस बात का खुलासा करते हुए एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि मैं अपने शुरुआती दिनों में मास्टर जी के साथ काम कर रहा था और मैं उस दिनों तीन शिफ्ट में काम करता था। एक बार मैंने उनसे कह दिया था कि मैं काम से थक चुका हूं। मेरे मूंह से ऐसी बात सुनकर सरोज जी ने मेरे गाल पर प्यार से थप्पड़ मारा और समझाते हुए कहा कि मुझे कभी ऐसा नहीं कहना चाहिए कि मेरे पास बहुत सारे काम हैं।

Bollywood Tadka


बता दें सरोज खान का निधन मुंबई के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है। बीते दिनों उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें आई थीं और वहां उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।
 

 


Shahrukh khanexcusedworkingfrontSaroj KhanMaster jislappedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...