main page

'Kiss किया तो काट दूंगा होंठ...जब शाहरुख खान ने बेटी सुहाना के बाॅयफ्रेंड को लेकर नेशनल टीवी पर कह डाली थी बड़ी बात

Updated 16 May, 2021 11:13:52 AM

बाॅलीवुड के ''किंग खान ''शाहरुख खान स्लिवर स्क्रीन पर जितने रोमांटिक है रियल लाइफ में उतने ही सख्त स्वभाव के हैं। शाहरुख खान अपने परिवार के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं और उनका खास ख्याल रखते हैं। खासतौर पर जब बात उनकी बेटी की होती है तो शाहरुख ओवर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। एक बार तो शाहरुख ने सुहाना के बाॅयफ्रेंड को लेकर कुछ ऐसी बाते बोल दी जिन्हें सुन सभी लोग हैरान हो गए। शाहरुख खान ने कहा था कि सुहाना का बाॅयफ्रेंड किस करता है तो वह उसके होंट काट देंगे।

मुंबई: बाॅलीवुड के 'किंग खान 'शाहरुख खान स्लिवर स्क्रीन पर जितने रोमांटिक है रियल लाइफ में उतने ही सख्त स्वभाव के हैं। शाहरुख खान अपने परिवार के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं और उनका खास ख्याल रखते हैं। खासतौर पर जब बात उनकी बेटी की होती है तो शाहरुख ओवर प्रोटेक्टिव हो जाते हैं। ऐसा कई बार देखा गया है कि शाहरुख अपनी बेटी सुहाना को एयरपोर्ट पर छोड़ने और लेने जाते हैं।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं एक बार तो शाहरुख ने सुहाना के बाॅयफ्रेंड को लेकर कुछ ऐसी बाते बोल दी जिन्हें सुन सभी लोग हैरान  हो गए। दरअसल,शाहरुख  करण जौहर के शो ‘काफी विद करण’ के सीजन 5 में पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी दी। करण ने शो के आलिया भट्ट से एक सवाल पूछा था कि उनका पहला बाॅयफ्रेंड किस उम्र में बना था। इस पर आलिया ने बताया कि उनका पहला बॉयफ्रेंड 16 साल की उम्र में बना था। इस बात को सुनकर करण ने शाहरुख से पूछा- 'आपकी बेटी 16 साल की है, क्या आप उस इंसान को मार डालेंगे अगर उसने आपकी बेटी को किस किया?'

Bollywood Tadka

इस पर शाहरुख ने कहा-'मैं उसके होंठ काट दूंगा।' किंग कान का रिप्लाई सुन करण कहते है 'मुझे ये बात पता थी।' इस पर शाहरुख ने कहा- '100 परसेंट।' सिर्फ यही नहीं शाहरुख ने ये भी कहा कि वो आर्यन के भी होंठ काट देंगे अगर उन्हें पता चला कि उन्होंने किसी लड़की को किस किया है। करण ने इसके आगे कहा कि शाहरुख खान पहले से ही अपनी बेटी की निगरानी रख रहे थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख  बेटी सुहाना खान चाहे फिल्मों में नहीं आईं है पर उन्हें सुर्खियों में रहना अच्छे से आता है। सुहाना सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं। न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही सुहाना को अक्सर वहां अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा जाता है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

shahrukh khansuhana khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...