main page

कभी कृति सेनन और अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह ने की थी जमकर पार्टी, वायरल हुई ये तस्वीर

Updated 26 June, 2020 10:27:47 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सुशांत के लाखों चाहने वाले फैंस लगातार दुख ज़ाहिर कर रहे है। वहीं सुशांत के सुसाइड के बाद से ही Nepotism का मुद्दा भी काफी गर्म हो गया है, जिसके चलते काफी सारे स्टार्स किड्स को इसका सामना करना पड़ रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सुशांत के लाखों चाहने वाले फैंस लगातार दुख ज़ाहिर कर रहे है। वहीं सुशांत के सुसाइड के बाद से ही Nepotism का मुद्दा भी काफी गर्म हो गया है, जिसके चलते काफी सारे स्टार्स किड्स को इसका सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच सुशांत की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुशांत कृति सेनन, अंकिता लोखंडे और प्रोड्यूसर दिनेश विजेन के साथ दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई इस तस्वीर को देख ये अंदाज लगाया जा सकता है कि एक वक्त पर ये चारों काफी क्लोज बोन्ड शेयर करते थे। ये तस्वीर राब्ता की शूटिंग के दौरान हुई एक पार्टी की है। हालांकि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत का अफेयर कृति सेनन से शुरू हो गया था और अंकिता का साथ उन्होंने छोड़ दिया था। 

Bollywood Tadka

कहा जाता है कि सुशांत जब बूडापेस्ट से शूटिंग के बाद मुंबई लौटे थे तो वो अपने और अंकिता के मलाड वाले घर में नहीं गए थे बल्कि एक होटल में रूके थे। अंकिता से ब्रेकअप के बाद सुशांत ने बांद्रा में अपने लिए घर लिया और वहां एक हाऊस वॉर्मिंग पार्टी रखी थी। सुशांत के उस पार्टी की ऑर्गेनाइजर कृति सेनन थी। सुशांत और कृति के बीच करीब दो साल तक अफेयर रहा बाद में ये जोड़ी भी अलग हो गई। 

Bollywood Tadka

 

 

बता दें कि 14 जून को सुशांत के निधन की खबर आई थी। सुशांत के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था। सुशांत ने फ्लैट में सुसाइड किया था। वह लंबे समय से डिप्रेशन के शिकार थे। सुशांत के घर से कोई सुसााइड नोट नहीं मिला था। 
 

: Smita Sharma

sushant singh rajputkriti sanonankita lokhandeParty togetherBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...