main page

जब पहली बार सुपरस्टार रजनीकांत से मिले थे सुशांत सिंह राजपूत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated 13 June, 2021 05:37:20 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को साल पूरा होने वाला है। एक्टर परिवार, दोस्तों और फैंस के दिलों में आज जिंदा है। सुशांत की पुण्यतिथि से पहले उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जब सुशांत पहली बार अपने फेवरिट सुपरस्टार रजनीकांत से मिले थे।

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को साल पूरा होने वाला है। एक्टर परिवार, दोस्तों और फैंस के दिलों में आज जिंदा है। सुशांत की पुण्यतिथि से पहले उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जब सुशांत पहली बार अपने फेवरिट सुपरस्टार रजनीकांत से मिले थे।

Bollywood Tadka
सुशातं ने अपनी आखिरी फिल्म में जो इमैनुअल राजकुमार जूनियर का किरदार निभाया था वह रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन होता है। असल जिंदगी में भी सुशांत रजनीकांत के फैन थे और उनका बहुत सम्मान करते थे। जब पहली बार फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के प्रमोशन के दौरान सुशांत की मुलाकात रजनीकांत के साथ हुई तो उनके चेहरे पर खुशी देखने लायक थी। वीडियो में एमएस धोनी, सुशांत और रजनीकांत बैठे हुए बातें करते नजर आ रहे हैं। धोनी खुद रजनीकांत को अपनी फिल्म के बारे में बता रहे हैं। रजनीकांत धोनी से पूछते हैं कि फिल्म में आपका किरदार कौन निभा रहा है, तो धोनी सुशांत की तरफ इशारा कर देते हैं। रजनीकांत मुस्कुराते हुए सुशांत से माफी मांगते हुए कहते है मुझे नहीं पता था कि फिल्म में धोनी का किरदार निभाने वाले हैं। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। बता दें फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। इससे सुशांत को काफी शोहरत मिली थी और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले थे। इस फिल्म में सुशांत के साथ दिशा पाटनी, कियारा आडवाणी और अनुपम खेर अहम भूमिकाओं में नजर आए थे।
Bollywood Tadka


sushant singh rajputmetsuperstar rajinikanthvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...