main page

'ऐसा नहीं है कि मैं जान देना चाहता हूं या जान देने के लिए तैयार हूं', जब सुसाइड को लेकर सुशांत ने कही थी ये बातें

11 July, 2020 12:33:50 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके ऐसे कई इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपनी जिंदगी पर खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर सुशांत का एक ऐसा ही इंटरव्यू सामने आया है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके ऐसे कई इंटरव्यू वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह अपनी जिंदगी पर खुलकर बात कर रहे हैं। हाल ही में एक बार फिर सुशांत का एक ऐसा ही इंटरव्यू सामने आया है। 

 

Bollywood Tadka

इस इंटरव्यू में सुशांत ने बताया कि वह अपनी जिंदगी में मौत को कैसे देखते हैं। वीडियो में सुशांत कहते हैं कि मौत को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता इसके सिर्फ फील किया जा सकता है। आगे बात करते हुए एक्टर ने कहा जब हम अपने सपनों को फाॅलो करते हैं तो ज्यादा डर नहीं लगता और तब आपके अंदर एक ऐसी हिम्मत आ जाती है कि आप अपनी लाइफ में किसी भी चीज को करने के लिए तैयार हो जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्यों कि उस समय आपको लाइफ में कुछ पाने की इच्छा नहीं होती।  

Bollywood Tadka

एक्टिंग को लेकर सुशांत ने कहा कि ये झूठ नहीं होती है। बल्कि इस दौरान एक टाइम ऐसा भी आता है जब एक्टर लोगों के लिए तो एक्टिंग कर रहा होता है लेकिन अपने लिए वह उस कैरेक्टर को सच में फील कर रहा होता है। सुशांत ने आगे कहा मेरी लाइफ में कभी ऐसा नहीं है कि मैं जान देना चाहता हूं या जान देने के लिए तैयार हूं लेकिन फिर भी मैं इस किरदार को जीना चाहता हूं और देखना चाहता हूं कि आखिर क्यों लोग मौत या सुसाइड के लिए तैयार हो जाते हैं।   

Bollywood Tadka

बता दें कि हमेशा लोगों को मुश्किलों से लड़ने की सलाह देने वाले सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत ने सुसाइड क्यों किया इसे लेकर अभी कोई वजह सामने नहीं आई है। खबरें हैं कि सुशांत लंबे समय से डिप्रेशन का शिकार थे। 
 


sushant singh rajputtalkssuicideinterviewsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...