main page

फैंन ने की सेल्फी क्लिक करने की कोशिश की तो भड़क कई राखी! कहा 'थोड़ा दूर से भाई, मैं शादी शुदा हूं'

Updated 16 January, 2023 12:57:49 PM

राखी सावंत को अपने फैन से सुरक्षित दूरी बनाए रखने के लिए कहा।

मुंबई। राखी सावंत को मुंबई में पपराजी ने स्पॉट किया। उनके फैंन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की लेकिन उन्होंने उनसे सुरक्षित दूरी बनाए रखने को कहा। राखी ने कहा कि वह शादी शुदा है और उसे छुआ नहीं जा सकता। सोमवार को यह वीडियो ऑनलाइन सामने आया और कई लोगों ने उनके वीडियो पर फीडबैक भी दिया।

एक पैपराज़ो वीडियो में, राखी सावंत निराश दिखाई दीं। वीडियो में राखी एक स्पार्कलिंग पिंक ड्रेस पहने नज़र आई। सेल्फी लेने के चक्कर में उनका फैन उनके करीब आ गया। राखी ने उसे कहा, "थोड़ा दूर से भाई, मैं शादी शुदा हूं।" उनके फैंन ने जवाब दिया, "हां हां।" राखी ने आगे कहा, "पहले की बात अलग है, आप मुझे चूउ नहीं सकते, चलिये बस हो गया।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो पर फीडबैक देते हुए, एक ने कमेंट किया, she is always coming with something new words, she is naturally funny”। एक अन्य ने लिखा, Uffff yea noutanki

पिछले हफ्ते राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ अपनी शादी की अनाउंसमेंट की। एक्ट्रेस ने कहा कि उसकी गुप्त शादी 2 जुलाई 2022 को हुई थी। राखी ने पती के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं और लिखा, "आखिरकार, मैं बहुत उत्साहित हूं और शादी कर ली है, मेरा प्यार 4 एवर अनकंडीशनल लव फॉर यू आदिल।" राखी सावंत की पहले रितेश राज से शादी हुई थी। ये दोनों सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

fanSelfierakhi SawantMarried

loading...