main page

जब इन दो हसीनाओं ने स्टेज पर की एेसी अश्लील हरकत, तो दंग रह गए लोग

Updated 09 November, 2017 05:58:20 PM

हॉलीवुड फिल्म टाइटेनिक की एक्ट्रैस केट विंस्लेट और ''मॉम'' शो की लोकप्रिय एलिसन जेनी की एक तस्वीर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों लिप-किस करती नजर आ रही है। उन्होंने यह ''किस'' ''हॉलीवुड फिल्म अवार्ड्स'' के स्टेज पर किया। अवार्ड शो के दौरान केट विंस्लेट को फिल्म ''वं

लंदन: हॉलीवुड फिल्म टाइटेनिक की एक्ट्रैस केट विंस्लेट और 'मॉम' शो की लोकप्रिय एलिसन जेनी की एक तस्वीर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दोनों लिप-किस करती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

उन्होंने यह 'किस' 'हॉलीवुड फिल्म अवार्ड्स' के स्टेज पर किया। अवार्ड शो के दौरान केट विंस्लेट को फिल्म 'वंडर व्हील' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया। जब केट अवार्ड लेने स्टेज पर पहुंचीं, उन्होंने अपने सभी साथी कलाकारों को अपनी इस सफलता के लिए शुक्रिया कहा।

Bollywood Tadka

अन्य सह-कलाकारों के साथ उन्होंने एलिसन को भी धन्यवाद कहा। केट ने अपनी थैंक-यू स्पीच में कहा, "मैं आपको ठीक से जानती तो नहीं एलिसन जेनी, लेकिन मैं आपके जैसी बनना चाहती हूं। मैं आपको किस करना चाहती हूं।"

Bollywood Tadka

यह सुनते ही दर्शकों में बैठी एलिसन भागती हुईं स्टेज पर आ पहुंचीं। उन्होंने उत्साह में कहा, "ओह, ये होने वाला है।" इसके बाद एलिसन स्टेज पर पहुंच गईं और उन्होंने केट को 'किस' कर लिया। यह देखते ही दर्शक तालियां बजाने लगे। इसके बाद केट और एलिसन गले मिलीं और एलिसन वापस अपनी सीट पर लौट गईं।

 

 

:

Kate WinsletAllison JanneyHollywood Film Awards 2017

loading...