main page

कौन है ये कपल, जिसे शादी की बधाई दे रहे हैं सलमान खान

Updated 25 August, 2019 12:29:24 PM

अभी सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से एक कपल्स को हैप्पी मैरिड लाइफ विश किया तो लोग कमेंट करके उनके बारे में पूछने लगे।

बॉलीवुड तड़का टीम। बॉलीवुड स्टार सलमान खान कुछ भी करते हैं तो वह सुर्खियां बन जाता है। अभी सलमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से एक कपल्स को हैप्पी मैरिड लाइफ विश किया तो लोग कमेंट करके उनके बारे में पूछने लगे। हम आपको बताते हैं उस कपल्स के बारे में जिनको स्टार ने पोस्ट करके विश किया है।

Bollywood Tadka

असल में सलमान ने जिनके लिए पोस्ट की है वो सलमान खान के बिजनेस मैनेजर हैं और इनका नाम जॉर्डी पटेल है। इसके अलावा जॉर्डी को फिल्म इंडस्ट्री में 20 सालों का एक्सपीरिएंस है। इवेंट्स मैनेजमेंट, बॉलीवुड स्टेज शो के साथ, बॉलीवुड आर्टिस्ट मैनेजमेंट , फीचर फिल्म मेकर और टेलीविजन (नॉन फिक्शन) प्रोड्यूसर, जॉर्डी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाडी के रूप में पहचाने जाते हैं। 

Bollywood Tadka

सेलिब्रिटी स्पोर्ट्स और इवेंट्स जिनमें सोहेल खान की भागीदारी सहित - 4 फ्रेंचाइजी के मालिक जो भारतीय सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भाग लेते हैं उनके आयोजक होने के साथ-साथ, जॉर्डन ने कई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर्स का भी निर्माण किया है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Salman KhanJordy PatelBuisness ManagerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...