main page

बेबाक अंदाज वाला ये माॅडल जीतेगा बिग बाॅस की ट्राफी! कभी विलेन तो कभी हीरो बन आसिम रियाज ने जीता दिल

15 February, 2020 01:18:35 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के फिनाले को चंद घंटे बचे हैं और फैंस को इसका विनर जानने के लिए जान पर बनीं हुई है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए बैट लगाते नजर आ रहे हैं। कश्मीर के मॉडल और एक्टर आसिम रियाज फेवरेट कंटेस्टेंट की लिस्ट में से एक हैं। आसिम को शो का विनर बनाने लिए फैंस अपने-अपने व्यूज दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के फिनाले को चंद घंटे बचे हैं और फैंस को इसका विनर जानने के लिए जान पर बनीं हुई है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए बैट लगाते नजर आ रहे हैं। कश्मीर के मॉडल और एक्टर आसिम रियाज फेवरेट कंटेस्टेंट की लिस्ट में से एक हैं। आसिम को शो का विनर बनाने लिए फैंस अपने-अपने व्यूज दे रहे हैं। चलिए जानते हैं कि आसिम सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, शहनाज और आरती गिल के मुकाबले जीतने के क्यों काबिल माने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

1.आसिम ने अपने दम पर पहचान बनाई है
बता दें सिद्धार्थ, पारस और आरती टीवी के पॉपुलर चेहरे हैं। टीवी शोज में नजर आ चुके होने के कारण लोग उन्हें बखूबी जानते हैं, वहीं शहनाज भी पंजाब का एक जाना-माना नाम है। लेकिन आसिम बिग बॉस 13 में आने से पहले एक अनसुना नाम था और उसने अपने दम पर लोगों का दिल जीता है। इतना ही नहीं वो शो जीतने के काबिल भी है। 

Bollywood Tadka

2. WWE रेस्लर जॉन सीना ने किया फेवर
WWE के रेस्लर ने एक बार नहीं बल्कि पहले भी कई बार आसिम का पक्ष लिया है। उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आसिम की फोटो भी शेयर की और कैप्शन में लिखा हैशटैग AsimRiazForTheWin और ‘चेंज माई माइंड।’

Bollywood Tadka
 

सीना के इस पोस्ट के बाद फैंस के भी रिएक्शन आए, उन्होने लिखा, “जीवन में सिर्फ एक विनर ही सच्चे विजेता की पहचान कर सकता है।”

3. आसिम अपने दुश्मनों का भी कभी बुरा नहीं चाहते

बिग बॉस में आसिम का चाहे कई बार कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ा हुआ, लेकिन उसके बावजूद भी उन्होंने किसी का बुरा नहीं चाहा। आसिम ने सिद्धार्थ के साथ कभी नफरत नहीं की। हाल ही में शो में जब शिल्पा आई थी, तो उन्होने एक्ट्रेस से घर की सारी यादें शेयर की। आसिम ने बताया था कि जब उन्होंने सुलतानी अखाड़ा मैडल जीता था तो इसे उसने सिद्धार्थ को दे दिया था, क्योंकि वो सिद्धार्थ को खोना नहीं चाहता था। इसके अलावा भी आसिम ने कई बार सिद्धार्थ और शहनाज के बीच मेडिएटर के तौर पर काम किया है। 

Bollywood Tadka

4. कभी अपनी फीलिंग्स को छुपाने की नहीं की कोशिश  
जब भी बिग बॉस रोमांस को लेकर बात सामने आई, तो कई कंटेस्टेंट्स ने ये स्वीकार करने से कदम पीछे किए। लेकिन आसिम ने कभी अपनी फीलिंग्स को छुपाने की कोशिश नहीं की। उन्होंने हिमांशी संग अपने प्यार का खुलकर जिक्र किया और सभी के सामने उसे शादी के लिए भी प्रपोज किया। 

Bollywood Tadka
5. कभी अपनी जिम्मेदारियों से मुंह नहीं फेरा
आसिम ने हमेशा अपने अहंकार को तोड़ने का फैसला किया और सिद्धार्थ संग झगड़े पर उससे माफी भी मांगी। इतना ही नहीं, उन्होंने दोनों के बीच दुश्मनी को खत्म करने की इच्छा भी व्यक्त की थी। 

Bollywood Tadka


asim riazwinBigg Boss 13trophyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...