main page

ऑस्कर में Ram charan ने 'नाटू-नाटू' पर क्यों नहीं दी परफॉर्मेंस! एक्टर ने अब बताई वजह, कहा- 'मैं भी इंतजार...'

Updated 18 March, 2023 01:47:06 PM

रामचरण ने एक इंटरव्यू में ऑस्कर में नाटू-नाटू पर परफॉर्मेंस नहीं देने की वजह बताई है।

नई दिल्ली। ऑस्कर 2023 में आरआरआर फिल्म के गाने नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का अवार्ड जीत देश का नाम रोशन किया है। ऑस्कर जीत पर फिल्म की टीम के साथ है पूरा देश खुशी से झूम रहा है। वहीं, इस गाने पर ऑस्कर में परफॉर्मेंस भी हुई थी। हालांकि, रामचरण या जूनियर एनटीआर ने नाटू-नाटू पर परफॉर्मेंस नहीं दी थी। जिसकों लेकर एक्टर ने अब इसकी वजह बताई है। 

 

रामचरण ने बताई नाटू-नाटू पर परफॉर्म न करने की वजह
रामचरण ने एक इंटरव्यू में ऑस्कर में नाटू-नाटू पर परफॉर्मेंस नहीं देने की वजह बताई है। दरअसल, इंडिया टुडे कॉन्कलेव 2023 में एक्टर से सवाल किया गया था कि उन्होंने नाटू-नाटू पर परफॉर्मेंस क्यों नही दी थी। जिसके जवाब में रामचरम ने कहा- "सच कहूं तो मैं भी इंतजार कर रहा था। लेकिन पता नहीं क्यों हमें इसके लिए कॉन्टेक्ट नहीं किया गया। बावजूद इसके मैं इस बात से भी बहुत खुश हूं कि इस गाने पर ऑस्कर में परफॉर्मेंस हुई थी। लोगों को हमारा गाना बहुत पसंद आया। ये इंडिया का गाना है, देश की जनता का गाना है।"

 

बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का मिला अवार्ड
बता दें कि 'आरआरआर' के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ ने बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग कैटिगिरी में ऑस्कर अवॉर्ड जीता है। इस गाने को एम एम कीरावणी ने कम्पोज किया है। गाने को काल भैरवी और राहुल सिप्लिगुंज ने गाया है और इसे जूनियर एनटीआर और रामचरण पर फिल्माया गया है।

Content Editor: kahkasha

Ram CharanNatu NatuOscar 2023RRRJunior NTRNatu Natu PerformanceSS RajamouliEntertainment news

loading...