main page

आखिर क्यों गोविंदा ने अमिताभ के साथ काम करने को लेकर किया था मना

Updated 13 November, 2018 10:45:46 PM

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का कहना है कि उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए लोगों ने मना किया था। गोविंदा ने अमिताभ बच्चन के साथ सुपरहिट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में काम किया है। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गोविंदा और अमिताभ ने ...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का कहना है कि उन्हें महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के लिए लोगों ने मना किया था। गोविंदा ने अमिताभ बच्चन के साथ सुपरहिट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में काम किया है। डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में गोविंदा और अमिताभ ने लाजवाब कॉमिक अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। 
Bollywood Tadka
गोविंदा ने बताया कि जब से इंडस्ट्री में कॉरपोरेट्स की एंट्री हुई है, तब से यहां पॉलिटिक्स काफी अधिक होने लगी है। गोविंदा का कहना है कि ऐसा नहीं है कि उनके साथ ही यह पहली बार हो रहा है। इससे पहले भी अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के साथ ऐसा हो चुका है। 

गोविंदा ने बताया कि जब अमिताभ बच्चन का दौर अच्छा नहीं चल रहा था और उस वक्त गोविंदा और अमिताभ ने साथ में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साइन की थी। गोविंदा ने कहा, ऐसा भी वक्त था जब लोग अमिताभ को लेकर फिल्में नहीं करना चाहते थे। जब दोनों ने एक साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साइन की थी, तो कई लोगों ने उन्हें वार्निंग दी थी कि साथ काम न करें। लोगों को लग रहा था कि अमिताभ धोखा देंगे, वह डेंजरस हैं, लेकिन गोविंदा ने किसी की बात नहीं सुनी थी। गोविंदा ने कहा कि उन्हें कई बार अमिताभ और खान्स के खिलाफ खड़ा करने की कोशिश की जाती रही है। इन वजहों से मुझ पर बुरा असर भी काफी हुआ था लेकिन बाद में मैंने खुद को इससे निकालने में खुद पर काम किया।

: Pawan Insha

Govindabollywood actoramitabh

loading...