main page

आईफा अवार्ड लेते हुए बेकाबू हुए रणबीर, कहा "दीपिका का वेक्स स्टेच्यू है बेहद सेक्सी"

19 September, 2019 05:18:17 PM

दीपिका पादुकोण तब भावुक हो गई जब रणबीर सिंह को बेस्ट एक्टर के लिए आईफा अवार्ड मिला। आईफा के नाम से पापुलर इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवार्ड्स का 20वां एडिशन बुधवार को आयोजित हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपिका पादुकोण तब भावुक हो गई जब रणबीर सिंह को बेस्ट एक्टर के लिए आईफा अवार्ड मिला। आईफा के नाम से पापुलर इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अवार्ड्स का 20वां एडिशन बुधवार को आयोजित हो गया है। इस दौरान बी-टाउन के स्टार पिछले साल उनके द्व्रारा किए गए बेहतरीन वर्क के लिए एक छत के नीचे एकत्रित हुए। इस दौरान आलिया भट्ट को 'राज़ी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। वहीं, रणबीर सिंह ने फिल्म 'पद्मावत' के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड अपने नाम किया। 'पद्मावत' में दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर ने भी अहम किरदार निभाया था। 

Bollywood Tadka

 

बेस्ट एक्टर का अवार्ड लेने मंच पर पहुंचे रणबीर सिंह ने इस दौरान एक भावुक स्पीच दी। उन्होंने कहा कि, 'दीपिका का लंदन में वेक्स स्टैच्यू है, मेरी सास चाहती है कि मैं दीपिका के फूटस्टैप पर चलूं, वे मुझे हार्डवर्क करने के लिए प्रेरित करती हैं। वह चाहती हैं कि मेरा भी स्टैच्यू वही लगे', उनको याद करते हुए रणबीर ने कहा, मम्मा हम लंदन जा रहे है, मैं आपको वहां मिलूंगा। 

Bollywood Tadka

रणबीर ने दीपिका की भी प्रशंसा की,कहा, "मेरी पत्नी का स्टेच्यू बेहद सेक्सी है, वह हर तरह से परफैक्ट है, वह अपने स्टेच्यू की तरह हमेशा बहुत खास थी। उसका स्टेच्यू सबसे बेस्ट है, उसने कहा, बेबी तुम्हारा और मोर्गन फ्रीमैन का स्टेच्यू बेस्ट है। मुझे अपने पोज और ड्रेस को डिजाइन करना है।" 

Bollywood Tadka

 

दीपिका का वेक्स स्टेच्यू मार्च में मैडम तुसाद, लंदन में स्ठापित हुआ था। पिछले साल जुलाई  में दीपिका पादुकोण मैडम तुसाद टीम के एक्सपर्ट से मिली थी, इसके बाद दीपिका ने एक स्टेटमैंट में कहा था कि "मैं बहुत खुश हूं"। मैडम तुसाद की एक्सपर्ट टीम के साथ बैठना मेरे लिए लिए स्पेशल अनुभव था।  

 

रणबीर और दीपिका की शादी पिछले साल नवंबर 2018  में हुई थी, जिसमें उन्होंने 6 साल की डेटिंग के बाद, लेक कोमो में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। उनके फैंस उनकी  फिल्म  83 के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस फिल्म में रणबीर लिजेंडरी क्रिकेटर कपिल देव और दीपिका उसकी पत्नी रोमी देव के किरदार में नज़र आएंगे। 


Madame TussaudsFilm AwardsIIFAAlia BhattRaaziPadmaavatRanveer SinghDeepika padhukone
loading...