main page

हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे रजनीकांत, पत्नी ने आरती के साथ किया सुपरस्टार का स्वागत

Updated 28 December, 2020 01:51:41 PM

सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार यानी 25 दिसंबर को ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। वहीं अब रजनीकांत को हाॅस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है।स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार यानी 25 दिसंबर को ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। वहीं अब रजनीकांत को हाॅस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है।स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

Bollywood Tadka

लेकिन उन्हें डॉक्टर्स ने पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी। रजनीकांत के हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज होने की खबर से उनके फैंस भी काफी खुश हैं।

Bollywood Tadka

वहीं हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज होकर जब रजनीकांत घर पहुंचे तो उनकी वाइफ लता रजनीकांत ने आरती के साथ उनका स्वागत किया गया। आरती करने के बाद लता ने पति के माथे पर टीका भी लगाया।

Bollywood Tadka

हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज देते समय डाॅक्टर्स ने एक्टर को अभी पूरी तरह से बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।उन्हें तनाव से दूर रहने और शूटिंग सेट पर कम से कम जाने की सलाह दी गई है। क्योंकि कोरोना वायरस का संक्रमण का खतरा अभी भी पूरे देश पर मंडरा रहा है, ऐसे में उन्हें खास सावधानी बरतने को कहा गया है। 

Bollywood Tadka

बता दें, इससे पहले रजनीकांत की फिल्म के सेट से 8 क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद एक्टर ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था और उनकी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। फिल्म की शूटिंग 14 दिसंबर से हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू हुई थी। 

: Smita Sharma

wifelathawelcomedrajinikanthtraditional aartidischargedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...