main page

ऋषि के निधन के 8 महीने पूरे होने पर पत्नी नीतू ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं 'जब तुम गए, तो ऐसा लगा कि..'

Updated 30 December, 2020 11:47:20 AM

30 तारीख को ठीक आठ महीने पहले हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कीमती हीरे एक्टर ऋषि कपूर को खो दिया था। हालांकि आज भी दिग्गज एक्टर फैंस और अपने करीबियों के दिलों में जिंदा है और वे उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस और ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने दिवंगत की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखा। जो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 30 तारीख को ठीक आठ महीने पहले हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कीमती हीरे एक्टर ऋषि कपूर को खो दिया था। हालांकि आज भी दिग्गज एक्टर फैंस और अपने करीबियों के दिलों में जिंदा है और वे उनकी याद में कोई न कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस और ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने दिवंगत की याद में एक इमोशनल पोस्ट लिखा। जो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

 

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक में वो ऋषि कपूर और दूसरी में बेटे रणवीर के साथ भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "2020 मेरे लिए रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा। जब तुम गए, तो मुझे ऐसा लगा कि हिरणों में पकड़ा गया हिरण न जाने कहाँ जा रहा है। जुग जुग जियो मेरे लिए उस समय ऐसा था कि उसने मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। उसके बाद कोविड हुआ। मैं अपने बच्चों के बिना इतने समय तक कभी नहीं रही थी। उस समय मेरा साथ के लिए धन्यवाद।" 


फैंस नीतू कपूर के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल 2020 में दुनिया को अलविदा कह गए थे। वह 67 वर्ष के थे और काफी लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। इस खतरनाक बीमारे से जूझते हुए उनका निधन हो गया था। दिग्गज के निधन से पूरी बॉलीवुड इंड्स्ट्री में शोक की लहर फैल गई थी। 
 

 


WifeNeetu kapoorshareemotional postcompletion8 monthsRishi kapoordeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...