main page

साए की तरह निभाया दिलीप कुमार का साथ, टूटा 55 सालों का सफर तो बोलीं- भगवान ने मेरे जीने की वजह ही छीन ली

Updated 07 July, 2021 01:55:23 PM

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार लंबी बीमारी के बाद बुधवार सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। 98 साल की उम्र में उनका मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन से उनकी पत्नी सायरा बानो बिल्कुल टूट चुकी हैं। दिलीप कुमार के निधन के बाद एक्ट्रेस कैसी स्थिति में हैं, उसका खुलासा दिग्गज का इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने किया है। उनके निधन की खबर की पुष्टि सबसे पहले पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने की, जो दिग्गज अभिनेता का इलाज कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉ. जलील पारकर ने मीडिया को बताया कि दिलीप की म

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार लंबी बीमारी के बाद बुधवार सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। 98 साल की उम्र में उनका मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया। उनके निधन से उनकी पत्नी सायरा बानो बिल्कुल टूट चुकी हैं। दिलीप कुमार के निधन के बाद एक्ट्रेस कैसी स्थिति में हैं, उसका खुलासा दिग्गज का इलाज कर रहे डॉ. जलील पारकर ने किया है। 

Bollywood Tadka


 उनके निधन की खबर की पुष्टि सबसे पहले पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने की, जो दिग्गज अभिनेता का इलाज कर रहे थे। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉ. जलील पारकर ने मीडिया को बताया कि दिलीप की मौत के बाद सायरा बानो ने उनसे क्या कहा, "भगवान ने मेरे जीने की वजह छीन ली। साहब के बिना, मैं कुछ भी नहीं सोच पाऊंगा। सब लोग, कृपया प्रार्थना करें।"


जानकारी के लिए बता दें, निधन के बाद दिलीप कुमार का पार्थिव शरीर पाली हिल स्थित उनके बंगले में पहुंच गया है। नेता-अभिनेता यहां उन्हें श्रद्धांजलि देने  पहुंच रहे हैं। उन्हें आज शाम 5 बजे जुहू स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। 

Content Writer: suman prajapati

wifeSaira BanubreaksDilip KumardeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...