main page

'ये गलत है..सतीश कौशिक के मर्डर के दावे पर पत्नी शशि ने तोड़ी चुप्पी, कहा- कोई झगड़ा नहीं हुआ, 98% ब्लॉकेज था

Updated 13 March, 2023 04:59:38 PM

मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 9 मार्च की सुबह हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। सतीश की मौत के बाद उनके दोस्त और बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी ने दावा किया कि एक्टर की मौत नहीं मर्डर हुआ है। उन्होंने खुलासा किया कि विकास मालू ने 15 करोड़ के लिए एक्टर का मर्डर किया। इन सब दावों पर अब सतीश कौशिक की पत्नी ने चुप्पी तोड़ी है।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक का 9 मार्च की सुबह हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। सतीश की मौत के बाद उनके दोस्त और बिजनेसमैन विकास मालू की पत्नी ने दावा किया कि एक्टर की मौत नहीं मर्डर हुआ है। उन्होंने खुलासा किया कि विकास मालू ने 15 करोड़ के लिए एक्टर का मर्डर किया। इन सब दावों पर अब सतीश कौशिक की पत्नी ने चुप्पी तोड़ी है।

 
विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू के इन सनसनीखेज आरोपों पर अब सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा- ये बहुत गलत है। कोई झगड़ा नहीं हुआ। कोई कहासुनी नहीं हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ लिखा है कि 98% ब्लॉकेज था। उन्होंने सुगर और डायजीन की दवाई ली थी।

 

 

विकास मालू की पत्नी के दावे पर शशि कौशिक ने कहा- शायद हो सकता है वे अपने पति से अलग हो गई हैं इसलिए सोचा हो ये सब बोलकर सिंपथी ले लू. विकास मालू जी को फंसा दूं। वो ये सारी चीजें कैसे बोल रही हैं। 

 

शशि कौशिक के मुताबिक, सतीश कौशिक और विकास मल्लू बहुत अच्छे दोस्त थे और वो इस तरह की किसी बात पर लड़ाई नहीं करते। ऐसे में, सतीश कौशिक के साथ जो हुआ है उसमें विकास मल्लू और 15 करोड़ जैसा कोई एंगल नहीं है। शशि ने यह भी कहा है कि विकास मल्लू 'बहुत अमीर' है और ऐसी कोई परिस्थिति नहीं हो सकती जिसमें वो उनके पति से पैसे मांगे।

शशि कौशिक ने सानवी मल्लू से यह भी कहा है कि उन्हें अपना केस वापस ले लेना चाहिए।  

Content Writer: suman prajapati

WifeShashi Kaushikbroke silenceSatish KaushikmurderclaimBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...