main page

रात को उठ-उठ कर दिवंगत इरफान को याद करतीं हैं पत्नी सुतापा, पोस्ट शेयर कर बोलीं 'याद तुम्हारी आती रही रात भर'

14 July, 2020 11:07:32 AM

एक्टर इरफान खान के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन आज भी एक्टर की यादों का सिलसिला जारी है। फैंस और उनके करीबी आज भी एक्टर की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं उनकी पत्नी सुतापा सिकदर आज भी इरफान के निधन से उबर नहीं पा रही है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख हर किसी की आंखे भर आएंगी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर इरफान खान के निधन को दो महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। लेकिन आज भी एक्टर की यादों का सिलसिला जारी है। फैंस और उनके करीबी आज भी एक्टर की याद में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं उनकी पत्नी सुतापा सिकदर आज भी इरफान के निधन से उबर नहीं पा रही है। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख हर किसी की आंखे भर आएंगी।


सुतापा ने रात की रानी के पेड़ की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'रहें ना रहें, हम महका करेंगे, हमारी बालकनी। याद तुम्हारी आती रही रात भर, ये खुशबू महकती रही रात भर।' सुतापा का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें इससे पहले सुतापा ने मुंबई की पहली बारिश में इरफान खान को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। जो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुआ था। 


Sutapa sikdarsharesemotionalpostrememberingIrrfan khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...