main page

साल के अंत तक प्रभास करेंगे शादी!, पहले 'साहो' की रिलीज के बाद शादी करने की उड़ी थी अफवाह

Updated 15 September, 2019 03:36:45 PM

प्रभास ने पहले ही फिल्म साहो के साथ लाखों दिलों को जीत लिया है। दुनिया भर के फैंस ने उनकी नई फिल्म साहो को पसंद किया है। साहो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रभास की पॉपुलरिटी और फैंस के प्यार की पुष्टि करता है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क।  प्रभास ने पहले ही फिल्म साहो के साथ लाखों दिलों को जीत लिया है। दुनिया भर के फैंस ने उनकी नई फिल्म साहो को पसंद किया है। साहो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रभास की पॉपुलरिटी और फैंस के प्यार की पुष्टि करता है।

Bollywood Tadka, Prabhas Marriage

साहो की रिलीज़ से पहले, अफवाहें सामने आई थीं कि साहो की रिलीज़ के बाद प्रभास शादी कर लेंगे। पहले यह अनुमान लगाया गया था कि वह परिवार के दबाव के कारण साहो की रिहाई के बाद शादी कर लेंगे। अब उनकी शादी की ये चर्चा गलत साबित हुई है।

Bollywood Tadka, Prabhas Marriage

प्रभास की शादी ग्लैमर इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड शादी है। इस करिश्माई स्टार के पास ढेर सारी प्रतिभा है। प्रभास की विनम्रता और डाउन-टू-अर्थ नेचर की हर तरफ तारीफ़ की जाती है। प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और श्रद्धा कपूर सहित उनकी कई को-एक्ट्रेस का नाम जुड़ा है। लेकिन, समय के साथ प्रभास ने सभी अफवाहों को शांत कर दिया। प्रभास का नाम सबसे ज्यादा बाहुबली में उनकी को-एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ रिश्ते में होने और उनके साथ शादी करने की अफवाहों को लेकर जुड़ा, लेकिन प्रभास ने सीरियस नोट पर सबको जवाब दे दिया। 

Bollywood Tadka, Prabhas Marriage

अब साहो की रिलीज़ के साथ, सभी की नज़र प्रभास की शादी पर है। हालांकि एक्टर या खुद उनके परिवार के किसी मेंबर ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन ऐसा माना जाता है कि प्रभास इस साल के एंड तक या 2020 की शुरुआत में शादी कर सकते हैं क्योंकि उनके पास इस समय कोई बड़ी बजट की फिल्म नहीं है। इसके अलावा, प्रभास पहले से ही 39 साल के हैं। इसलिए भी लोग सोचते हैं कि अब उनको शादी कर लेनी चाहिए। 

Bollywood Tadka, v

हमें उम्मीद है कि प्रभास जल्द ही अपनी लव लाइफ, रिलेशन और शादी से रिलेटेड अपने फैंस के सवालों को शांत करेंगे।

Edited By: Akash sikarwar

PrabhasLove LifePrabhas RelationAnushka ShettyPrabhas MarriageBollywood News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News

loading...