main page

अगले वर्ष शुरु होगी ‘दबंग 3’ की शूटिंग

Updated 27 October, 2018 06:55:46 PM

बॉलीवुड फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि वह अगले वर्ष‘दबंग 3’फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अरबाज खान निर्मित फिल्म ‘दबंग’ वर्ष 2010 में प्रदर्शित हुई थी। इसके बाद वर्ष 2012 में....

मुंबईः बॉलीवुड फिल्मकार अरबाज खान का कहना है कि वह अगले वर्ष‘दबंग 3’फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अरबाज खान निर्मित फिल्म ‘दबंग’ वर्ष 2010 में प्रदर्शित हुई थी। इसके बाद वर्ष 2012 में ‘दबंग’ का सीक्वल ‘दबंग 2’ बनाया गया। काफी समय से ‘दबंग 3’ बनाने की चर्चा हो रही है। 

अरबाज खान ने कहा कि अगले साल ‘दबंग-3’ की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। ‘दबंग 3’ की स्क्रिप्ट का काम अब पूरा हो चुका है। वहीं फिल्म की कासिंटग भी पूरी हो चुकी है। पहले फिल्म इस साल के बीच में फ्लोर्स पर जाने वाली थी, लेकिन सलमान लगातार फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त थे इसलिए ऐसा नहीं हो सका। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा फिर नजर आएंगी। 

अरबाज ने बताया कि उन सभी ने पहले ही तय करके रखा है कि वह एक समय में एक ही प्रोजेक्ट पर ध्यान देंगे ऐसे में ‘दबंग-3’ को अगले साल के लिए टाल दिया गया है। कहा जा रहा है कि ‘दबंग 3’ अगले साल के अंत में रिलीज होगी।  


 

: Pawan Insha

Salman khanwill start shootingDabangg 3next year

loading...