main page

Pictures: न्यूयाॅर्क में स्पाॅट हुईं विनी हार्लो,पिंक शाॅर्ट ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

Updated 16 September, 2022 11:58:45 AM

कनाडाई सुपरमॉडल विनी हार्लो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। विनी किसी भी लुक को बड़े ही काॅन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। यही वजह है कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते वीरवार एक्ट्रेस को न्यूयाॅर्क में स्पॉट किया गया। 28 साल की  कनाडाई सुपरमॉडल इस दौरान पिंक मिनी ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

लंदन: कनाडाई सुपरमॉडल विनी हार्लो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। विनी किसी भी लुक को बड़े ही काॅन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं। यही वजह है कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं। बीते वीरवार एक्ट्रेस को न्यूयाॅर्क में स्पॉट किया गया। 28 साल की  कनाडाई सुपरमॉडल इस दौरान पिंक मिनी ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने मैचिंग जीन जैकेट कैरी कर अपने इस लुक को पूरा किया। हसीना ने इस दौरान पिंक हील्स पेयर की थीं।

 

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, गोल्ड चेन कनाडाई सुपरमॉडल के लुक को चार चांद लगा रहे थे। कैमरे पर नजर पड़ते ही माॅडल ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

विनी हार्लो हॉलीवुड की मशहूर मॉडल्स में से एक हैं। कनाडा में पली बढ़ीं विनी को अमेरिकाज नेक्स्ट टॉप मॉडल रियलिटी शो से पहचान मिली थी। वे इस शो में आने वाली इकलौती कैनेडियन मॉडल थीं हालांकि विनी शो के दूसरे हफ्ते में ही एलिमिनेट हो गई थीं। साल 2018 में उनका विक्टोरिया सीक्रेट में रैंप वॉक करने का सपना पूरा हुआ था और उन्होंने इस बड़े इवेंट में चार चांद लगाए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Winnie HarlowStunning LookNew YorkHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...