main page

पुराने गानों के रीमेक से नाखुश सोफी चौधरी, ट्वीट कर जताई नाराजगी

Updated 21 March, 2018 10:31:24 AM

आजकल तो जैसे पुराने गानों का रीमेक बनाना ट्रैंड ही हो गया है। एेसे में बॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रैस सौफी चौधरी मशहूर गानों के रीमेक से नाखुश हैं और उनका कहना है कि इस चलन को रोकने की जरूरत है। सोफी ने सोमवार को ट्वीट किया, "मैं यह कहना चाहती हूं कि लोकप्रिय हिंदी गानों की रीमेकिंग बंद होनी चाहिए।10 से 12 साल पहले हिट गीतों का दौर था, वह भी पॉप गीतों में। मु

मुंबई: आजकल तो जैसे पुराने गानों का रीमेक बनाना ट्रैंड ही हो गया है। एेसे में बॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रैस सौफी चौधरी मशहूर गानों के रीमेक से नाखुश हैं और उनका कहना है कि इस चलन को रोकने की जरूरत है। सोफी ने सोमवार को ट्वीट किया, "मैं यह कहना चाहती हूं कि लोकप्रिय हिंदी गानों की रीमेकिंग बंद होनी चाहिए।10 से 12 साल पहले हिट गीतों का दौर था, वह भी पॉप गीतों में। मुझे पता है! लेकिन हम हिंदी फिल्मों के लिए हिंदी फिल्मी गीतों का रीमेक क्यों कर रहे हैं? क्या शानदार संगीत के लिए मशहूर इंडस्ट्री की रचनात्मकता खत्म हो गई है?"

सोफी की यह पोस्ट 'एक दो तीन' के रीमेक की रिलीज के कुछ घंटों बाद आई। इसे फिल्म 'बागी 2' में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया है। इस गाने को यू-ट्यूब पर रिलीज के बाद से अब तक 15 मीलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
 

:

Sophie Choudryremake old songs

loading...