main page

बिना मेकअप के काली और अजीब लुक में ब्वॉयफ्रैंड के साथ स्पॉट हुई हिना खान

Updated 18 February, 2018 09:42:56 AM

टीवी एक्ट्रैस और बिग बॉस की कंटैस्टेंट हिना खान हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जैसवाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। इस दौरान वह श्रीलंका से छुट्टी मनाकर भारत लौटे हैं। इस पल हिना का लुक एकदम अलग लग रहा था। रॉकी के साथ हाथों में हाथ डाले वह बिना मेकअप के काफी अजीब लग रही थी।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस और बिग बॉस की कंटैस्टेंट हिना खान हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रैंड रॉकी जैसवाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई हैं। इस दौरान वह श्रीलंका से छुट्टी मनाकर भारत लौटे हैं। इस पल हिना का लुक एकदम अलग लग रहा था। रॉकी के साथ हाथों में हाथ डाले वह बिना मेकअप के काफी अजीब लग रही थी। 

Bollywood Tadka

हिना खान ने एक खास बातचीत के दौरान बताया कि, रॉकी जैस्वाल ने उन्हें कैसे प्रपोज किया। जबकि उस प्यार भरे मोमेंट की बात हिना ने शेयर की। हिना ने बताया कि, रॉकी ने जिस दिन उन्हें प्रपोज किया उस दिन ऐसा कुछ होने की उन्हें कोई भी आईडिया नहीं थी।

Bollywood Tadka

हिना के लिए यह बहुत प्यारा सरप्राइस था। हिना ने कहा कि, जब रॉकी मुझे प्रपोज कर रहे थे तब मुझे उस बात पर पहले विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि में इस बात के बिलकुल भी प्रीपेर नहीं थी। जब रॉकी ने मुझे प्रपोज किया तब में अपने आप को कंट्रोल नहीं कर सकी।

Bollywood Tadka

लेकिन यह कोई प्रपोजल नहीं था हालांकि रॉकी ने जिस तरह से अपने प्यार का इजहार किया उससे में बेहद खुश हो गयी। मेरा खुदका काबू छूट गया और मेने एक झटके में ही रॉकी से आय लव यू टू कह दिया।

Bollywood Tadka

:

hina khanrocky jaiswalbigg boss 11

loading...