main page

Without Remorse का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, लोगों के आए ऐसे रिस्पॉन्स

07 April, 2021 12:44:36 PM

अमेजॉन प्राइम वीडियो की "विदऑउट रीमोर्स" का एक ओर रोमांचक ट्रेलर हुआ रिलीज।

नई दिल्ली। टॉम क्लेन्सी की "विदऑउट रीमोर्स" में अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या के लिए न्याय की मांग करते हुए एक कुलीन नौसेना एसईएल एक अंतरराष्ट्रीय साजिश को उजागर करता है, यह एक्शन हीरो जॉन क्लार्क की विस्फोटक मूल कहानी है जो लेखक टॉम क्लैंसी के जैक रयान यूनिवर्स में सबसे लोकप्रिय पात्रों में से एक है। 

 

Without Remorse का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज
जब रूसी सैनिकों का एक दस्ता एक टॉप सीक्रेट आपरेशन में अपनी भूमिका के लिए प्रतिशोध में अपने परिवार को मारता है, सीनियर चीफ जॉन केली (माइकल बी जॉर्डन) हत्यारों का हर कीमत पर पीछा करते है। एक साथी सील (जोड़ी टर्नर-स्मिथ) और एक सीआईए एजेंट (जेमी बेल) के साथ सेना में शामिल होने पर, केली का मिशन अनजाने में एक गुप्त साजिश को उजागर करता है जो अमेरिका और रूस को एक अखिल युद्ध में फंसाने की धमकी देता है। 

व्यक्तिगत सम्मान और अपने देश के प्रति वफादारी के बीच फसे, केली को अपने दुश्मनों से बिना पछतावे के लड़ना चाहिए अगर वह आपदा को रोकने और साजिश के पीछे के शक्तिशाली आंकड़ों को प्रकट करने की उम्मीद करता है। 

यह फ़िल्म स्टेफानो सोलीमा द्वारा निर्देशित और टेलर शेरिडन व विल स्टेपल्स द्वारा लिखित है जो अकिवा गोल्डस्मैन, जोश एपेलबाम, आंद्रे नेमेक, माइकल बी जॉर्डन द्वारा निर्मित है। इस फ़िल्म में माइकल बी जॉर्डन, जेमी बेल, जोडी टर्नर-स्मिथ, लॉरेन लंदन, ब्रेट जेलमैन, जैकब स्किपियो, जैक केसी, कोलमैन डोमिंगो, टॉड लैस्सैंस, कैम गिगंडेट, ल्यूक मिशेल और गाइ पीयर्स ने अभिनय किया है। 


without remorseamazon prime videowithout remorse trailer 2021
loading...