main page

पॉपक्वीन तान्या सिंह का 'वो बीते दिन' शहर में नई सनसनी

Updated 19 July, 2022 03:31:13 PM

पॉपक्वीन तान्या सिंह का ''वो बीते दिन'' शहर में नई सनसनी।

नई दिल्ली। ट्रेंडसेटर और 20 के दशक की पॉपक्वीन तान्या सिंह जनम कुछ तो बोलो, चुपके चुपके, बाहों में तेरी जुदा रास्ता, आदि वे आदि, पिया पिया, धड़कन, होश, अंखियां मिला ले ऐसे कई गानों के बाद हमारे लिए भावपूर्ण सिंगल 'वो बीते दिन' लेकर आई हैं। 

 

पॉपक्वीन ने कहा, "इंडस्ट्री में पॉप संस्कृति को वापस लाने की मेरी इच्छा और मकसद है और इसीलिए 'वो बीते दिन' लेकर आई हूं।" गाने के लुक और फील को फिर से जीवंत कर दिया गया क्योंकि यह पहली बार है जब डिज़ाइनर निखिल थम्पी ने संगीत वीडियो के लिए स्टाइल किया है। इसके अलावा, प्रेम राज सोनी, जो पहली बार एक संगीत वीडियो का निर्देशन कर रहे हैं, वे कहते हैं, "सॉन्ग इतना सुखदायक है कि यह निश्चित रूप से सभी के दिल को छू जाएगा और तान्या सिंह के साथ शूटिंग करना एक प्रेरणादायक यात्रा थी!"

 

 

पॉपक्वीन ने यह भी उल्लेख किया है कि यह सॉन्ग उनके दिल के बहुत करीब है क्योंकि इसे उनके पिता ने संगीतबद्ध किया था और लिरिक्स उनकी माँ ने दिए थे, और इसीलिए गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें इसके साथ एक मजबूत जुड़ाव महसूस हुआ। सॉन्ग ने दर्शकों के बीच एक नई सनसनी पैदा कर दी है। यह सॉन्ग आधुनिक और रेट्रो संगीत दोनों का एक सच्चा मिश्रण है, यही वजह है कि देश भर के सभी उम्र के दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं और इसकी सराहना कर रहे हैं। 

 

इंडस्ट्री में लंबे समय से खोया हुआ पॉप संगीत और संस्कृति एक बार फिर से अपना स्थान बनाने के लिए मार्ग प्रशस्त कर रहा है। भूषण कुमार का वो बीते दिन में तान्या सिंह कुमार और उगुर गुन्स हैं जिसे प्रेम राज सोनी द्वारा निर्देशित किया गया है। अजीत सिंह की मूल रचना है। बोल गीतांजलि सिंह द्वारा लिखे गए है और संगीत जेफ हंट द्वारा किया गया है। टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 19 जुलाई को रिलीज हुआ है।

Content Writer: Deepender Thakur

Woh Beetey Din songTanya SingghUgur GunesAjit SinghPrem Raj SoniGittanjaliBhushan Kumar

loading...