main page

रिहाना के Ex-बॉयफ्रेंड क्रिस ब्राउन पर महिला ने लगाया रेप का आरोप, मांगा 150 करोड़ का हर्जाना

Updated 29 January, 2022 01:46:47 PM

हॉलीवुड सिंगर-रैपर क्रिस ब्राउन मुश्किलों में घिर गए हैं। एक महिला ने क्रिस पर ड्रग देने और रेप करने का आरोप लगाया है। इस महिला की पहचान Jane Doe के रूप में की गई है। मह‍िला ने इस नुकसान के लिए क्रिस से 20 मिलियन डॉलर्स जो कि भारतीय करेंसी के मुताब‍िक लगभग 150 करोड़ रुपये की मांग की है।

मुंबई. हॉलीवुड सिंगर-रैपर क्रिस ब्राउन मुश्किलों में घिर गए हैं। एक महिला ने क्रिस पर ड्रग देने और रेप करने का आरोप लगाया है। इस महिला की पहचान Jane Doe के रूप में की गई है। मह‍िला ने इस नुकसान के लिए क्रिस से 20 मिलियन डॉलर्स जो कि भारतीय करेंसी के मुताब‍िक लगभग 150 करोड़ रुपये की मांग की है।

Bollywood Tadka
दायर किए गए मुकदमे के अनुसार, ब्राउन ने 30 दिसंबर, 2020 को मियामी पहुंचने के बाद महिला को वहां बुलाया। इसके बाद उसे कुछ पीने के लिए दिया गया, जिसके बाद वे अजीब महसूस करने लगीं। ब्राउन उसे एक बेडरूम में ले गए, जहां विरोध के बावजूद ब्राउन ने उसके साथ बलात्कार किया।

Bollywood Tadka
इस खबर के आने के बाद क्रिस ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मुझे उम्मीद है कि आप लोग ये पैटर्न देख रहे हैं....जब भी मैं अपने म्यूज‍िक या प्रोजेक्ट्स रिलीज करता हूं 'वे' कुछ वाह‍ियात करने की कोश‍िश करते हैं।' इस पोस्ट से क्रिस ने इस केस की तरफ इशारा किया है। 

Bollywood Tadka
बता दें क्रिस पर पहली बार गंभीर आरोप नहीं लगा है। इससे पहले 2009 में सिंगर रिहाना (उस वक्त क्रिस की गर्लफ्रेंड) पर हाथ उठाने के आरोप लगे थे। इसके अलावा क्रिस पर एक लग्जरी पेर‍िस होटल में एक मह‍िला के साथ रेप करने का भी इल्जाम लग चुका है, जिससे सिंगर ने इनकार किया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

WomanallegesrapeRihannaex-boyfriend Chris BrownHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...