main page

गैराज नहीं बल्कि स्विमिंग पूल में कार पार्क कर चली गई महिला, परिवार था गाड़ी के अंदर

Updated 06 April, 2018 11:03:05 AM

इन दिनों इंटरनेट पर कार पार्किंग की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इस कार को एख अलग अंदाज में ही पार्क किया गया हैं। दरअसल, अमेरिका की एक महिला अपनी कार में हैंडब्रेक लगाना भूल गई थी जिसकी वजह से उनकी कार पास के ही बने स्विमिंग पूल में जा पहुंची थी। बात तब कि है जब महिला अपने पति और बेटे के साथ शॉपिंग के लिए जा रही थीं तभी उन्हें याद आया कि उनका पर्स तो घर के अंदर ही छूट गया है।

मुंबई: इन दिनों इंटरनेट पर कार पार्किंग की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। इस कार को एख अलग अंदाज में ही पार्क किया गया हैं। दरअसल, अमेरिका की एक महिला अपनी कार में हैंडब्रेक लगाना भूल गई थी जिसकी वजह से उनकी कार पास के ही बने स्विमिंग पूल में जा पहुंची थी।

 

Bollywood Tadka

 

बात तब कि है जब महिला अपने पति और बेटे के साथ शॉपिंग के लिए जा रही थीं तभी उन्हें याद आया कि उनका पर्स तो घर के अंदर ही छूट गया है। फिर क्या था वो पति और बच्चे को कार में छोड़कर अपना पर्स लेने घर के अंदर चली गई। जब वो बाहर आई तो उनकी कार स्विमिंग में जा पहुंची थी।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। महिला जितनी देर में घर से बाहर आई उतनी देर में उनकी कार पास के ही स्विमिंग पूल में जा पहुंची। इसके बाद महिला ने पुलिस को कॉल कर बुलाया तब जाकर सभी को बाहर निकाला जा सका। इसी कार में उनका परिवार भी था जो स्विमिंग पूल में जा पहुंचा।

 

Bollywood Tadka
 

:

swimming poolwomancar

loading...