main page

जब फ्लाइट में घबरा गई यह महिला, अनिल कपूर ने यूं किया सपोर्ट

Updated 10 February, 2023 11:46:41 AM

अनिल कपूर के प्रशंसक ने उनसे एक फ्लाइट में मुलाकात की और उनके साथ बातचीत करने का उनका अनुभव दिल को छू लेने वाला है।

नई दिल्ली। पर्दे पर हम अनिल कपूर और उनके शानदार अभिनय से जितना प्यार करते हैं, उतना ही ऑफ-स्क्रीन भी कपूर बेहद विनम्र और जमीन से जुड़े होने के कारण हमेशा दिल जीतते हैं। यहाँ एक और एक फ्लाइट पर का उदाहरण एक सह-यात्री, शिखा मित्तल द्वारा साझा किया गया है।

 

उनकी फ्लाइट की शुरुआत अशांत थी और तभी  अनिल कपूर ने उन्हें थोड़ा आराम करने में मदद की और बात करना शुरू कर दिया। जैसे-जैसे समय बीतता गया, उनकी बातचीत एक 'हाय और आप कैसे हैं?' से परे थी, अंतर्दृष्टिपूर्ण बातचीत में फिल्मों जैसे विषय थे जो अनिल हर साल करने की योजना बना रहे हैं, माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी, अनिल कपूर की प्रतिष्ठित फिल्म लम्हे, चिंता, वित्तीय योजना, मुंबई में संपत्ति की दरें, लक वर्सेज को इंसिडेंट तथा कॉफी । दो घंटे से अधिक समय तक बातचीत निर्बाध रूप से चली। सोशल मीडिया पर शिखा द्वारा खूबसूरती से लिखा गया अनुभव इस बात का प्रमाण है कि अनिल कपूर एक व्यक्ति के रूप में कितने मिलनसार, विनम्र और जमीन से जुड़े हुए हैं। शिखा मित्तल बी.आर्टसी एंड बी योर ओन शक्ति फाउंडेशन की संस्थापक हैं जो महिला केंद्रित पाठ्यक्रम प्रदान करता है।

 

 

चाहे उनके प्रशंसक हों, उनकी टीम हो या कोई व्यक्ति, अनिल कपूर ने हमेशा उनका सम्मान किया है। हमने ऐसे कई उदाहरण देखे हैं जहां अनिल हवाईअड्डे पर एक फैन की सेल्फी क्लिक करने की इच्छा पूरी करने के लिए रुके हैं और यहां तक कि प्रमोशनल इवेंट्स में भी काफी देर तक खड़े रहते हैं ताकि पैप्स को उनका परफेक्ट शॉट और बहुत कुछ मिल सके। अनिल कपूर वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा जमीन से जुड़े और विनम्र रहते हैं। एक व्यक्ति के रूप में यह गुण उन्हें पूरे देश में सबसे अधिक प्यार और सम्मान देते है।

Content Editor: Sonali Sinha

Anil KapoorAnikl kapoor newsanil kapoor flightanil kapoor copassengeranil kapoor p

loading...