main page

कंगना रनौत के सपोर्ट में आईं  राष्ट्रीय महिला आयोग, कहा-''धमकी देने वाले' शिवसेना विधायक को तुरंत गिरफ्तार करें'

05 September, 2020 11:01:07 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बनाम शिवसेना का मुद्दा बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में  शिवसेना विधायक ने कंगना को ''मुंह तोड़ने'' की धमकी दी। शिवसेना के विधायक की इस धमकी के बाद अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस विवाद में एंट्री की। कंगना को क्लीनचिट देते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की तुरंत गिरफ्तारी करने को कहा।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बनाम शिवसेना का मुद्दा बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में  शिवसेना विधायक ने कंगना को 'मुंह तोड़ने' की धमकी दी। शिवसेना के विधायक की इस धमकी के बाद अब राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी इस विवाद में एंट्री की। कंगना को क्लीनचिट देते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की तुरंत गिरफ्तारी करने को कहा।

Bollywood Tadka

उन्होंने कंगना के खिलाफ हमलावर शिवसेना की विचारधारा पर भी सवाल उठाए। रेखा शर्मा ने ट्वीट कर लिखा-शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने एक इंटरव्यू में कंगना रनौत को धमकी दी है। सीपी मुंबई पुलिस उन्हें (विधायक) को तुरंत गिरफ्तार किया जाए।

Bollywood Tadka

इससे पहले रेखा ने  न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा-कंगगना के किसी भी ट्वीट में ऐसा नहीं लगा कि वो देशद्रोही हैं या किसी व्यक्ति को उन्होंने धमकी दी है। इससे शिवसेना के नेताओं की विचारधारा सामने आती है कि अगर महिलाएं आजादी से बात कर रही हैं, तो वो उन्हें सह नहीं सकते।''

Bollywood Tadka

दरअसल, शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने ट्वीट कर कहा है कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने के लिए कंगना पर देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए।  उन्होंने कहा- संजय राउत जी ने बहुत ही नरम होकर कंगना को सावधान किया था। अगर वह यहां आती हैं तो हमारी बहादुर महिलाएं उन्हें थप्पड़ मारे बगैर नहीं छोड़ेंगी।


women commission chiefrekha sharmasupportkangana ranautshiv senaMLAPratap SarnaikBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...