main page

अंजलि मेनन की अपकमिंग डायरेक्टोरियल रिलीज Wonder Women का ट्रेलर हुआ जारी

Updated 03 November, 2022 01:02:04 PM

अंजलि मेनन की अपकमिंग डायरेक्टोरियल रिलीज 'वंडर वुमन' का ट्रेलर हुआ जारी

नई दिल्ली। रोनी स्क्रूवाला और आशी दुआ सारा द्वारा निर्मित, वंडर वुमन में नादिया मोइदु, नित्या मेनन, पार्वती थिरुवोथु, पद्मप्रिया जानकीरमन, सयोनारा फिलिप, अर्चना पद्मिनी और अमृता सुभाष प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हाल ही में, निर्माताओं ने एक अनोखे कैंपेन के साथ फिल्म की घोषणा की थी जहां स्टार कास्ट ने अपने सोशल मीडिया पर एक पॉजिटिव प्रेगनेंसी किट की तस्वीर पोस्ट की। इसके बाद एक कॉन्ट्रोवर्सियल वीडियो रील शेयर की जिसमें उन्हें प्रेगनेंसी के विभिन्न पहलुओं के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।

 

 

वंडर वुमन का ट्रेलर हमें सुमाना नाम की प्रेगनेंट मांओ के लिए एक प्री नेटल क्लास में ले जाता है जहां उनका स्वागत किया जाता है क्योंकि वे मदरहुड के लास्ट स्टेज से गुज़रती हैं। नोरा के रूप में निथ्या मेनन, मिनी के रूप में पार्वती थिरुवोथु, वेनी के रूप में पद्मप्रिया जानकीरमन, साया के रूप में सयोनारा फिलिप, ग्रेसी के रूप में अर्चना पद्मिनी और जया के रूप में अमृता सुभाष के साथ, ट्रेलर हमें एक झलक देता है कि एक्सपेक्टिंग पेरेट्स के लिए एक सुरक्षित आश्रय क्या है।

 

कहानी अलग अलग बैकग्राउंड्स की इन महिलाओं के बीच एक रिश्ता और जीवन से निपटने के उनके मजेदार और उत्साही तरीके को दर्शाती है। ये महिला किरदार देश भर के सभी आयु वर्ग के दर्शकों के साथ गूंजेंगी। कहानी उनके जीवन की एक झलक है और प्रेगनेंसी और उनकी नई दोस्ती उन्हें एक साथ बढ़ने के लिए कैसे प्रेरित करती है। एक कहावत है "एक बच्चे को पालने के लिए एक गांव की जरूरत होती है" और यह फिल्म एक न्यू बॉर्न को इस दुनिया में लाने के लिए पेरेंट्स द्वारा किए गए प्रयासों का एक आदर्श उदाहरण है। आरएसवीपी और फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेनमेंट प्रेजेंटेशन, रोनी स्क्रूवाला और आशी दुआ सारा द्वारा निर्मित, फिल्म अंजलि मेनन द्वारा लिखित और निर्देशित हैं और 18 नवंबर से सोनी लिव पर विशेष रूप से स्ट्रीम होगी।

News Editor: Deepender Thakur

Wonder WomenWonder Women Official TrailerDirector Anjali menonSony LIV

loading...