main page

'द डर्टी पिक्चर' के सीक्वल पर शुरू हुआ काम, विद्या बालन नहीं होंगी फिल्म का हिस्सा?

Updated 17 August, 2022 04:49:22 PM

एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' साल 2011 में रिलीज हुई थी, जो सिल्क स्मिता की जिंदगी पर आधारित थी। 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। वहीं अब मेकर्स ने इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' साल 2011 में रिलीज हुई थी, जो सिल्क स्मिता की जिंदगी पर आधारित थी। 'द डर्टी पिक्चर' में विद्या ने साउथ इंडियन एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। लोगों ने इस फिल्म को खूब पसंद किया था। वहीं अब मेकर्स ने इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी हैं। 

Bollywood Tadka

 

बताया जा रहा है कि इसके सीक्वल के लिए बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस से बातचीत चल रही है। हालांकि, विद्या बालन से अभी तक फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है।

 

कहा जा रहा है कि एकता कपूर ने फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' के सीक्वल की पटकथा लिखने के लिए कनिका ढिल्लों को चुना है। कनिका एक अन्य लेखक के साथ सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। स्क्रिप्टिंग का काम साल के अंत तक खत्म हो जाएगा। एकता और उनकी प्रोडक्शन टीम अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म 2023 की में शुरू होगी।

बताते चले, फिल्म  'द डर्टी पिक्चर' के लिए विद्या बालन को नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। साथ ही द डर्टी पिक्चर का सॉन्ग ऊह ला ला भी खूब पॉपुलर हुआ था।

Content Writer: suman prajapati

WorkThe Dirty PicturesequelstartedVidya BalanfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...