main page

सोनू सूद बनाएंगे विश्व चैम्पियन पीवी सिंधु पर बायोपिक

28 August, 2019 02:19:54 AM

बॉलीवुड और पॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को लेकर खबरें ज़ोरो पर हैं। इन दिनों बॉलीवुड में इन दिनो बायॉपिक बनाने का चलन जोरो पर है। खबरें आ रही हैं कि भारत की स्टार खिलाड़ी और बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियन पी. वी. सिंधु पर भी एक बायॉपिक बन रही है। सोनू सूद इस बायॉपिक को बना कर रहे हैं। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया.....

मुंबईः बॉलीवुड और पॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को लेकर खबरें ज़ोरो पर हैं। इन दिनों बॉलीवुड में इन दिनो बायॉपिक बनाने का चलन जोरो पर है। खबरें आ रही हैं कि भारत की स्टार खिलाड़ी और बैडमिंटन वर्ल्ड चैंपियन पी. वी. सिंधु पर भी एक बायॉपिक बन रही है। सोनू सूद इस बायॉपिक को बना कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी सिंधु वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है। 
Bollywood Tadka
पीवी सिंधु की इस बड़ी जीत पर पूरा बॉलीवुड भी खुशी से झूम उठा है। सोनू सूद ने भी सिंधु को उनकी जीत के लिए बधाई दी है लेकिन यह जीत सोनू के लिए खास है। सोनू पिछले काफी समय से इस बायॉपिक पर काम कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस बायॉपिक का नाम ‘सिंधु' होगा। माना जा रहा है कि जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। 
Bollywood Tadka
विश्व चैम्पियनशिप 2019 में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय शटलर पीवी सिंधु ने प्रधानमंत्री मोदी से आज दिल्ली में मुलाकात की। इस दौरान सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद और मिस किम भी संग थी। आज ही विदेश यात्रा से लौटे मोदी ने इस दौरान सिंधु को मेडल पहनाकर उन्हें शुभकामनाएं दी।


PV sindhubiopicbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news
loading...