main page

ज़ी5 पर "F.I.R NO. 339/07/06" का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर 22 अक्टूबर 2021 में होगा!

Updated 23 October, 2021 02:34:53 PM

हाल के समय के सबसे पेचीदा हत्या के रहस्यों में से एक है

नई दिल्ली/डिजीटल टीम। निर्देशक जॉयदीप मुखर्जी की "एफआईआर नं 339/07/06" हाल के समय के सबसे पेचीदा हत्या के रहस्यों में से एक है। 10 अक्टूबर 2021 में एक थिएट्रिकल रिलीज़ के बाद, 'एफआईआर नं 339/07/06' अब भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर उपलब्ध होगी। शैडो फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में बोनी सेनगुप्ता, अंकुश हाजरा, फलक राशिद रॉय और रिताभरी चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं।

 

एक थ्रिलर जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी, एफआईआर नं.  339/07/06 बीरभूम के एक छोटे से गांव रघुनाथपुर के बारे में एक कहानी है, जिसे दो प्रतिद्वंद्वी राजनीतिक परिवारों के दो शक्तिशाली व्यक्तियों द्वारा चलाया जाता है। चीजें उस वक़्त अचानक रुक जाती हैं जब मिश्रा और समद्दर के गिरोह के प्रमुख सदस्य रहस्यमय परिस्थितियों में एक के बाद एक मृत पाए जाते हैं। यह स्वाभाविक रूप से मिश्रा और समद्दर के बीच प्रतिद्वंद्विता को पूरी तरह से अलग मोड़ पर ले जाता है, क्योंकि उन्हें संदेह है कि इसके पीछे दूसरे पक्ष का हाथ है और पुलिस की जांच सच्चाई और हत्यारों को पता लगाते हुए शुरू हो जाती है।

 

वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर के बारे में बात करते हुए, ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने साझा किया, "बढ़ती आत्मीयता और क्षेत्रीय कंटेंट की मांग के कारण, हम ज़ी5 में दर्शकों की पसंदीदा भाषा में कंटेंट सर्व करते हुए खुश हैं। एफआईआर नं 339 /07/06 एक सीट थ्रिलर है जो आपको शुरू से अंत तक स्क्रीन से बांधे रखेगी और हम इस अनुभव को आपके घर में लाकर खुश हैं।"

 

निर्देशक जॉयदीप मुखर्जी ने साझा किया, "फिल्म एक ऐसे समाज को दर्शाती है जहां एक स्थिति हमेशा ब्लैक एंड वाइट नहीं हो सकती है। एफआईआर नं 339/07/06 एक डार्क थ्रिलर है जो अपने संभावित दर्शकों तक पहुंचने के लिए ज़ी5 जैसे विश्व स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के योग्य है और हम बेहद उत्साहित हैं कि यह फिल्म अब 190 से अधिक देशों में उपलब्ध होगी।"

 

अभिनेता बोनी सेनगुप्ता कहते है, "एफआईआर नंबर 339/07/06 एक आकर्षक कथानक वाली बेहतरीन फिल्म है। इस किरदार को निभाना एक ट्रीट था जो चुनौतीपूर्ण और संतुष्टिदायक था। और इस तरह के एक प्रतिभाशाली समूह के साथ काम करना एक एडिशनल वरदान था। हमें खुशी है कि हमें इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का मौका मिला और हम खुश हैं कि फिल्म अब ज़ी5 के माध्यम से वैश्विक दर्शकों तक पहुंचेगी।"

 

"एफआईआर नं 339/07/06" अब विशेष रूप से ज़ी5 पर स्ट्रीम होगी।


world digital premiere
loading...