main page

1 जुलाई को ZEE5 पर होगा कंगना की एक्शन-थ्रिलर धाकड़ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

Updated 20 June, 2022 05:33:17 PM

1 जुलाई को ZEE5 पर होगा कंगना की एक्शन-थ्रिलर धाकड़ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और बहुभाषी स्टोरीटेलर ZEE5 ने एंटरटेनमेंट लवर्स के लिए 1 जुलाई को धाकड़ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। ओरिजिनल शोज और फिल्मों की एक मजबूत लाइन-अप के अलावा ZEE5 आरआरआर, द कश्मीर फाइल्स, वलीमाई, अंतिम, झुंड, अटैक जैसे कई और फिल्म रिलीज़ के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर राइट्स हासिल करके अपने पोर्टफोलियो को लगातार मजबूत कर रहा है। अब इस लिस्ट में धाकड़ जुड़ गई है और जो एक बार फिर विभिन्न विकल्पों के साथ अलग-अलग दर्शकों को आकर्षित करने में मदद करेगी।

 

इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया हैं। यह एक स्पाइ थ्रिलर फिल्म है जिसमें कंगना लीड रोल में हैं। वहीं अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी सपोर्टिंग रोल में हैं। धाकड़ को जापानी सिनेमैटोग्राफर टेटसुओ नागाटा (ला वी एन रोज) ने शूट  किया है। फिल्म का स्टाइल इंटरनेशनल लेवल को मैच करता है साथ ही इसके धमाकेदार एक्शन सीक्वेंसेज को इंटरनेशनल क्रू से डिजाइन कराया गया है। ब्लड, एक्शन, गोलियों और किरदारों के साथ अपनी विलक्षणताओं के साथ, धाकड़ एक बोल्ड फिल्म है जिसमें एक भयंकर, उत्साही और निडर कंगना मुख्य भूमिका में हैं।

 

धाकड़ इंटरनेशनल टास्क फोर्स के एक स्पेशल एजेंट अग्नि (कंगना) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक इंटरनेशनल ह्यूमन और हथियारों के तस्कर रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल) को खत्म करने का मिशन सौंपा गया है, जो एक कोयला माफिया भी चला रहा है। इस लड़ाई के दौरान, उसका दुखद बचपन का अतीत कई बार सामने आता है, जितना वह चाहती है और वह अपनी त्रासदी के बारे में चौंकाने वाली सच्चाई का पता लगाती है, जिसमें से एक रुद्रवीर से भी जुड़ा हुआ है।

 

इस पर बात करते हुए चीफ बिजनेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, “हम लगातार अलग अलग शैलियों में क्वालिटी कंटेंट के साथ एक विविध पोर्टफोलियो तैयार कर रहे हैं और स्लेट में एक और एक्शन-फिल्म जोड़कर खुश हैं क्योंकि यह शैली सभी को पसंद आती है। धाकड़ सभी एक्शन प्रेमियों के लिए एक जरूरी फिल्म है। अपने एक्शन सीक्वेंसेज को इंटरनेशनल क्रू से कोरियोग्राफ करवाने अलावा, फिल्म में लीड में धाकड़ कंगना है। यह बहुत अधिक संभावनाओं वाली एक ट्रेंडसेटिंग फिल्म भी है, और हम धाकड़ को वैश्विक दर्शकों को देने के लिए निर्माताओं के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं।”


निर्माता दीपक मुकुट ने कहा, "धाकड़ एक ऐसी फिल्म है जो हम सभी के दिलों के बहुत करीब है। आमतौर पर एक्शन फिल्में हमारी इंडस्ट्री में मेल एक्टर से जुड़ी होती हैं, लेकिन यहां हमने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो भारतीय फिल्मों में एक्ट्रेसेज के लिए एक्शन जॉनर को फिर से परिभाषित करती है और हमें वास्तव में इस पर गर्व है। हम चाहते थे कि वाइब और फील मश्हूर इंटरनेशनल एक्शन फिल्मों के बराबर हो और हम इसे हासिल करने में सफल रहे। एक्शन के टुकड़ों को बड़े पर्दे पर सराहा गया और अब जब फिल्म डिजिटल रूप से रिलीज हो रही है, तो हमें यकीन है कि अधिक लोग हमारी कोशिशों की सराहना करेंगे। कंगना ने धाकड़ में एक शानदार प्रदर्शन दिया, जिससे फीमेल सेंट्रिक एक्शन फिल्मों के लिए एक नया मार्ग प्रशस्त हुआ। मुझे बहुत खुशी है कि फिल्म अब ZEE5 के माध्यम से व्यापक दर्शकों तक पहुंच रही है। धाकड़ हमारे मेहनत का फल है, और हम इसे इस मंच के जरिए दुनिया भर के दर्शकों के सामने पेश करते हुए बेहद गर्व महसूस कर रहे हैं। कंगना रनौत ने कहा, "धाकड़ एक इंटेंस फिल्म थी जिसमें बहुत अधिक शारीरिक और भावनात्मक परिवर्तन की आवश्यकता थी। भारतीय फिल्में अंतरराष्ट्रीय स्तर की हो सकती हैं और इसमें मुख्य भूमिका में महिला एक्शन हीरो हो सकती हैं। 1 जुलाई से मुझे केवल ZEE5 पर एक किलिंग मशीन के रूप में देखने के लिए तैयार हो जाइए।” तो 1 जुलाई को ZEE5 पर धाकड़ का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर देखिए।

Content Writer: Deepender Thakur

World Digital Premiere Dhaakadfilm dhaakadZEE5kangana ranautbollywood

loading...