main page

World Siblings Day 2021: रिद्धिमा कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, स्टार्स ने ऐसे जताया सिब्लिंग के लिए प्यार

Updated 11 April, 2021 09:53:53 AM

सिब्लिंग्स का रिश्ता दुनिया में सबसे अनोखा होता है। जहां एक तरफ इस रिश्ते में बेशुमार प्यार होता है तो वहीं एक-दूसरे को परेशान करने का मौका नहीं छोड़ा भी इस रिश्ते की अहम कड़ी है। 10 अप्रैल को वर्ल्ड सिब्लिंग्स डे (World Siblings Day) मनाया गया। इस दिन हर किसी ने अपने सिब्लिंग के लिए प्यार जाहिर किया। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार्स भी इस खास दिन को सेलिब्रेट करने से कैसे पीछे नहीं रह सकते हैं। इन स्टार्स ने भी अपने सिब्लिंग के लिए प्यार जाहिर किया।

मुंबई: सिब्लिंग्स का रिश्ता दुनिया में सबसे अनोखा होता है। जहां एक तरफ इस रिश्ते में बेशुमार प्यार होता है तो वहीं एक-दूसरे को परेशान करने का मौका नहीं छोड़ा भी इस रिश्ते की अहम कड़ी है। 10 अप्रैल को वर्ल्ड सिब्लिंग्स डे (World Siblings Day) मनाया गया। इस दिन हर किसी ने अपने सिब्लिंग के लिए प्यार जाहिर किया। ऐसे में बाॅलीवुड स्टार्स भी इस खास दिन को सेलिब्रेट करने से कैसे पीछे नहीं रह सकते हैं। इन स्टार्स ने भी अपने सिब्लिंग के लिए प्यार जाहिर किया। 

Bollywood Tadka

रणबीर कपूर-रिद्धिमा कपूर शाहनी 

बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की लाडली रिद्धिमा कपूर शाहनी ने  सिब्लिंग्स डे  पर भाई रणबीर संग अपनी तस्वीर शेयर की। वहीं रणबीर कपूर तो  सोशल मीडिया पर नहीं तो ऐसे में उनकी मां नीतू कपूर ने एक्टर की ओर से एख तस्वीर शेयर की।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में रणबीर और रिद्धिमा दिवंगत पिता ऋषि कपूर की तस्वीर के आगे बैठे दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना- अपारशक्ति खुराना

आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना दोनों ही भाई बॉलीवुड में अपना दम दिखा रहे हैं। एक ओर जहां आयुष्मान बॉलीवुड का बड़ा नाम बन चुके हैं, तो वहीं दूसरी ओर अपारशक्ति छोटे छोटे किरदारों से अपनी पहचान बड़ी करने में जुटे हैं। सिब्लिंग्स डे पर आयुष्मान ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- खाते पीते पंजाबी घर के चंडीगढ़ के लड़के। सिरे दे फुक्रे। हम कुछ 8 किलोग्राम भारी और 8 गुना ज्यादा मूर्ख हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

प्रियंका चोपड़ा-सिद्धार्थ चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस खास दिन पर भाई सिद्धार्थ चोपड़ा संगवबिताए पलों की एक वीडियो बनाकर इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान

कंगना रनौत 

Content Writer: Smita Sharma

world siblings day 2021ridhima kapoorranbir kapoorpriyanka chopraSiddharth Choprasara ali khanayushmann khurranakangana ranautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...